बीजेपी में शामिल होते ही नरेश अग्रवाल ने जया बच्चन को कहा नाचनेवाली, डैमेज कंट्रोल में पार्टी

प्रियांशु आनंद/डेस्क

नई दिल्ली:  समाजवादी पार्टी के पुराने नेता  नरेश अग्रवाल पार्टी के फैसले से इतने खफा हो गए कि उन्होंने अपना सियासी पता ही बदल लिया। नरेश अग्रवाल सोमवार को समाजवादी पार्टी के नेता से पूर्व समाजवादी नेता बन गए। और इसी के साथ उनका सियासी पता भी बदल गया। सपा नेता नरेश अग्रवाल सोमवार को केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हो गए।

नरेश अग्रवाल के साथ टिप्पणी और विवाद उसी तरह से जुड़ा है जैसे द्वापर के दानवीर कर्ण के साथ उनका कवच कुंडल जुड़ा था। बीजेपी में शामिल होते ही उन्होंने टिप्पणी से सपा नेता जया बच्चन पर तीखा प्रहार किया। जिससे विदेश मंत्री और बीजेपी नेता सुषमा स्वराज नाखुश दिखी। और उन्होंने इस टिप्पणी पर एतराज जताया।

सुषमा स्वराज ने ट्वीट करते हुए कहा कि “श्री नरेश अग्रवाल भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए हैं, उनका स्वागत है। लेकिन जया बच्चन जी के विषय में उनकी टिप्पणी अनुचित एवं अस्वीकार्य है”

नरेश अग्रवाल की जया बच्चन पर टिपण्णी
बीजेपी में शामिल होते ही उन्होंने मीडिया को संबोधित करते हुए जया बच्चन का नाम लिए बिना कहा कि “फिल्मों में काम करने वाली से मेरी बराबरी कर दी गई। फिल्मों में डांस करनेवालों के नाम पर मेरा टिकट काटा गया है। मैंने इसे उचित नहीं समझा”। बता दें कि
सपा द्वारा नरेश अग्रवाल का टिकट काटकर जया बच्चन को राज्यसभा का टिकट दे दिया गया । जिस वजह से सपा नेता जया बच्चन से काफी नाराज हैं।

नरेश अग्रवाल ने बड़ी बात कह दी थी। पार्टी की और फजीहत नहीं हो इसलिए उसी प्रेस कांफ्रेंस में संबित पात्रा की तरफ से अगले ही पल ये कह दिया गया कि चाहे वो कोई कलाकार हो, गायक हो या कोई और हो बीजेपी सभी का सम्मान करती है।

अग्रवाल ने मोदी पर भी किया था टिप्पणी प्रहार
नरेश अग्रवाल द्वारा पहले भी कई टिप्पणी दिए। कई बार महिलाओं को लेकर इनका बयान विवादित रहा है। पहले भी नरेश अग्रवाल द्वारा रेप मामले पर अभद्र टिप्पणी की गई थी। यहां तक कि नरेश अग्रवाल ने टिप्पणी प्रहार में पीएम मोदी और हिन्दू देवी देवताओं को भी नहीं बक्सा। हालांकि देवी देवताओं पर दिए बयान के लिए बीजेपी द्वारा माफ़ी मांगने की मांग भी की गयी थी । आज वही अग्रवाल बीजेपी नेता बन चुके हैं।

Loading...