मेट्रो में जब महिला को सीट नहीं मिली तो उसने लड़के के साथ कुछ ऐसा किया

नई दिल्ली:  मेट्रो की शुरुआत के बाद से जहां एक तरफ लोगों का सफर आसान हुआ है वहीं दूसरी तरफ वक्त वक्त पर इस मेट्रो में कुछ ऐसी घटनाएं भी होती रही हैं कि उसकी चर्चा हर तरफ शुरु हो जाती है। लेकिन इसबार मेट्रो का जो वीडियो वायरल हो रहा है वो काफी चौकानेवाला है। मेट्रो में इस तरह की घटना शायद पहली बार देखने को मिल रही है।

वीडियो में मेट्रो में सवार एक महिला दिख रही है। भीड़ काफी है और बैठने की सारी जगह भरी हुई है। महिला पहले आसपास की सीटों पर नजर दौड़ाती है। लेकिन जब उसे कहीं बैठने की गुंजाइश नहीं नजर आती है तो उसकी नजर उस सीट पर जाती है जो वृद्ध, विकलांग व्यक्ति के लिए आरक्षित होती है। लेकिन उस सीट पर पहले से एक लड़का बैठा होता है।

महिला उस लड़के से उस सीट की मांग करती है। लेकिन वो उसे खाली करने से इनकार कर देता है। इसके बाद दोनों के बीच तीखी नोंकझोंक होती है। कुछ देर तक नोकझोंक के बाद भी जब बात नहीं बनती है तो महिला उस लड़के की गोद में ही बैठ जाती है। महिला के ऐसा करने के बाद वहां मौजूद लोग भी हैरान रह जाते हैं। इस वीडियो को उसी मेट्रो में सफर कर रहे किसी यात्री ने मोबाइल से शूट किया है। आपको बता दें ये वीडियो चीन के नानजिंग शहर का है। ये घटना 5 सितंबर 2017 की है। ऐसा उस वीडियो में बताया गया है।

Loading...

Leave a Reply