मल्लिका ने बताया अपना अनुभव ‘मां कार चला रही थी और उसका हाथ मेरी स्कर्ट में था’

नई दिल्ली:  मल्लिका दुआ ने इंस्टाग्राम पर यौन उत्पीड़न का अपना अनुभव शेयर किया है। उन्होंने तब के बारे में बताया है जब वो केवल 7 साल की थी और कार में उसके साथ बैठा शख्स उसके साथ गंदी हरकत कर रहा था। केवल मल्लिका ही नहीं उसकी बहन जिनकी उम्र उस वक्त 11 साल की थी उस शख्स का हाथ मल्लिका की बहन की पीठ पर था। मल्लिका दुआ एक्टर और कमेडियन हैं।

मल्लिका ने Me Too… के नाम से चल रहे कैंपेन के तहत अपने यौन उत्पीड़न का अनुभव शेयर किया है। उन्होंने लिखा है मैं उस समय 7 साल की थी। उसके हाथ मेरे स्कर्ट के अंदर सभी जगह गए। और मेरी बहन की पीठ पर भी गए। मेरे पापा जो दूसरी कार में थे उन्होंने उसी रात उसके जबड़े को तोड़ दिया था।

हॉलीवुड प्रोड्यूसर हार्वे वीनस्टीन पर यौन शोषण का आरोप लगने के बाद सोशल मीडिया पर Me Too के नाम से कैंपेन चल रहा है। इस कैंपेन में यौन उत्पीड़न का शिकार हुए लोग अपने अनुभव शेयर कर रहे हैं।

मल्लिका के साथ उबर कैब में भी बदतमीजी हो चुकी है। जिसके बारे में मल्लिका ने सोशल मीडिया में बताया था। उन्होंने बताया था जब उन्होंने उबर कैब के ड्राइवर को एसी बढ़ाने के लिए कहा तो वो गुस्सा हो गया। और ड्राइवर ने उसे बीच रास्ते में ही उतार दिया। ड्राइवर की इस बदतमीजी पर मल्लिका ने कहा था तुम्हारे खिलाफ मैं एक्शन लूंगी। जिसके बाद ड्राइवर ने उसे गालियां भी दी थी।

Loading...