मेरठ में जली लड़की की दिल्ली में हुई मौत, मनचलों ने लगाई थी आग

नई दिल्ली:  17 दिन पहले मेरठ में मनचलों की गंदी नियत का शिकार बनी लड़की जिंदगी दी जंग हार गई। 17 दिनों तक अस्पताल में भर्ती रहेने के बाद पीड़ित लड़की की दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में मौत हो गई। लड़की के साथ उसके घर में घुसकर मनचलों ने छेड़खानी करने की कोशिश की थी। लेकिन जब लड़की शोर मचाने लगी तो मनचलों ने उसे आग लगा दिया।

आग में झुलसकर लड़की बुरी तरह से जल गई थी। जिसके बाद उसे बेहतर इलाज के लिए दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल लाया गया। लेकिन वो बच ना सकी। इस मामले में पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

पीड़ित लड़की नाबालिग थी और दसवीं कक्षा में पढ़ती थी। मनचलों ने लड़की समेत उसके घरवालों पर भी हमला बोल दिया था। पुलिस ने इस मामले में एक महिला को भी गिरफ्तार किया है। छात्रा के परिजनों ने अस्पताल में दीवार पर इंसाफ के लिए पोस्टर लगाए थे। जिसमें पीएम मोदी और सीएम योगी के नाम संदेश लिखे गए थे। इन पोस्टरों में एसएसपी मेरठ पर भी सवाल उठाया गया है। पोस्टर में लिखा गया है कि एसएसपी मेरठ मेरी असहनीय पीड़ा को महसूस करो। एक पोस्टर में लिखा था अपराधियों को फांसी दो मैं भी इस देश की बेटी हूं।

दरअसल इस लड़की को ट्यूशन आते जाते वक्त मोहल्ले के ही लड़के छेड़ते थे। वो बार बार ये धमकी भी देते थे कि अगर घर में या  पुलिस को इसकी जानकारी दी तो बहुत बुरा होगा। एक उन मनचलों ने लड़की को फोन दिया और कहा कि जब वो कॉल करें तो वो बात कर ले। इसके बाद लड़की ने ये बात अपने घरवालों को बताई। जिसके बाद उस फोन को लड़की के पिता ने अपने पास रख ली।

एक दिन रात के 1 बजे उसपर उन लड़कों का फोन आया। जिसके बाद लड़की के पिता ने उसे काफी फटकार लगाई। लड़की के पिता ने उस लड़के के घर जाकर उसकी शिकायत भी की। जिसके बाद लड़के के घरवालों ने कहा कि आगे से ऐसा नहीं होगा। लेकिन उसी दिन कुछ देर बाद कुछ लड़के घर में घुस गए और लड़की के साथ छेड़छाड़ करना शुरु कर दिया। उन्होंने घरवालों के साथ भी मारपीट की। जिसके बाद केरोसिन डालकर उन्होंने लड़की को आग लगा दी। जिसमें वो बुरी तरह झुलस गई थी।

(Visited 54 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *