ग्रेटर नोएडा में कथित गोरक्षकों ने दो लोगों पर किया जानलेवा हमला

नई दिल्ली:  ग्रेटर नोएडा एकबार फिर से चर्चा में हैं। यहां कथित गोरक्षकों ने दो लोगों पर पशु तस्करी के आरोप में हमला कर दिया। जिसमें दोनों बुरी तरह से घायल हो गए। घटना ग्रोटर नोएडा के सिरसा खदारपुर गांव का है। जहां गोरक्षकों के दल ने दो लोगों पर जानलेवा हमला किया। फिलहाल दोनों का इलाज चल रहा है।

गोरक्षकों के हमले में घायल होनेवाले जयवीर और उनके रिश्तेदार भूपसिंह शामिल हैं। इनदोनों पर हमला तब किया गया जब ये अपनी गाय लेकर लौट रहे थे। उसी वक्त कथित गोरक्षकों के दल ने इनपर हमला कर दिया और बुरी तरह से घायल कर दिया। इसके बाद गोरक्षकों ने घायल जयवीर और भूपसिंह के खिलाफ ही केस भी दर्ज करवा दिया।

घायलों ने बताया कि उनपर हमला करने से पहले ये जानकारी भी नहीं ली गई कि वो गाय कहां से ला रहे हैं। दरअसल सिरसा खादरपुर गांव के रहनेवाले जयवीर और भूपसिंह को एक मुस्लिम परिवार ने गाय दान में दी थी। मामले की जानकारी जब उन्हें हुई तो वो थाने पहुंचे और पूरी बात बताई। जिसके बाद सच्चाई सामने आई। इसके बाद पुलिस ने कथित गोरक्षों के चारों लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। जयवीर और भूपसिंह सब्जी बेचने का काम करते हैं।

Loading...