इस पाकिस्तानी वीडियो में नवाज शरीफ का पूरा परिवार है, एकबार जरुर देखें

नई दिल्ली:  सोशल साइट्स पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। लोग तेजी से इसे शेयर कर रह हैं। वीडियो के शुरुआत में कुछ कुत्ते दिखाई देते हैं। कुत्ते बढ़िया नस्ल के होते हैं। कुत्ते किस जगह पर खड़े हैं ये तो पता नहीं चल पा रहा है। लेकिन इतना अंदाजा लगाया जा रहा है कि उनकी संख्या 7-8 के करीब है।

इसके बाद वीडियो में एक आवाज आती है। जिसमें कोई उन कुत्तों को नाम लेकर पुकारना शुरु करता है। और वो कुत्ते एक-एक कर नाम के मुताबिक सीढ़ी पर चढ़ने लगते हैं। अंदाजा लगाय जा रहा है कि कुत्तों को पुकारने वाला शख्स उनका ट्रेनर हो। जब उन्हें नाम लेकर पुकारा जाता है तो कुछ देर बाद ही वीडियो देखने वालों की हंसी छूट पड़ती है।

क्योंकि कुत्तों को बुलाने के लिए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के पूरे खानदान का नाम लिया जाता है। इसमें एक कुत्ते का नाम मरियम शरीफ भी रखा गया है। सबसे अंत में जिस कुत्ते का नाम पुकारा जाता है उसका नाम नवाज शरीफ होता है।

पुरानी कहावत है जब किसी से दुश्मनी हद से ज्यादा हो जाती है तो लोग कहते हैं तुम्हारे नाम का कुत्ता पालूंगा। शायद इस वीडियो में भी वही बात हुई है। नवाज शरीफ के कुसी दुश्मन ने उनसे अपना बदला लिया है। इसी वजह से नवाज शरीफ के पूरे खानदान के नाम से एक एक कुत्ता पाल लिया। हलांकि NTI इस तरह के वीडियो का समर्थन नहीं करता है।

अगले पेज पर देखें वीडियो

Loading...