मोदी सरकार को महबूबा की धमकी ‘PDP में जोड़-तोड़ की तो पैदा होंगे सलाउद्दीन’

नई दिल्ली:  जम्मू कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ति ने मोदी सरकार को धमकी दी है। महबूबा ने कहा कि अगर पीडीपी में किसी तरह की तोड़-फोड़ की जाएगी तो राज्य में 90 के हालात बन जाएंगे। महबूबा ने धमकी देते हुए कहा कि अगर केंद्र जोड़-तोड़ की कोशिश करेगा तो 90 के दशक की तरह कई सलाउद्दीन पैदा हो जाएंगे। महबूबा ने आगे कहा कि बगैर दिल्ली के उनकी पार्टी में कोई तोड़-फोड़ नहीं हो सकती।

महबूबा मुफ्ती के इस बयान पर जम्मू कश्मीर बीजेपी अध्यक्ष रवींद्र रैना ने कहा कि महबूबा मुफ्ती का ये बयान बेहद ही शर्मनाक है। उन्हें ऐसा बयान नहीं देना चाहिए था। रवींद्र रैना ने कहा कि उनका बयान बेहद ही आपत्तिजनक है। केंद्र की तरफ से किसी तरह की जोड़-तोड़ नहीं की जा रही है।

महबूबा का ये बयान ऐसे वक्त में आया है जब पीडीपी के कई विधायक पार्टी से असंतुष्ट चल रहे हैं। शायद अपने असंतुष्टों के लिए बीजेपी का दरवाजा बंद करने के खयाल से ही महबूबा ने इस तरह का बयान दिया होगा। महबूबा ये चाहती होगी कि इससे पहले की उनके असंतुष्ट विधायक बीजेपी का रुख करें उससे पहले ही ये धमकी दे दी जाए कि अगर उनकी पार्टी के विधायकों को बीजेपी अपनी पार्टी में जगह देती है तो कश्मीर में दहशतगर्दी बढ़ेगी।

लेकिन यहां एक सवाल और बनता है कि क्या सलाउद्दीन जैसे आतंकियों को तैयार करने में पीडीपी जैसी पार्टी की भूमिका होती है। अगर नहीं तो फिर महबूबा ने ये क्यों कहा कि अगर उनकी पार्टी में तोड़-फोड़ होगी तो कश्मीर में कई सलाउद्दीन पैदा होंगे।

Loading...