सीएम योगी ने 30 मिनट में 5 दिन से चली आ रही नाराजगी दूर कर दी

लखनऊ: यूपी के सीएम ने यूपी के मीट कारोबारियों से गुरुवार शाम को मुलाकात की। दोनों पक्षों की मुलाकात सकारात्मक रही। 30 मिनट की इस मुलाकात में पांच दिन से हड़ताल पर चल रहे मीट कारोबारियों की सारी नाराजगी दूर हो गई और मीट कारोबारियों ने हड़ताल खत्म करने का एलान कर दिया। इस बैठक की खास बात ये रही कि जो सीएम कह रहे थे उसमें मीट कारोबारियों ने भी उनका साथ देने का एलान कर दिया।

सीए के साथ 30 मिनट तक चली बैठक के बाद यूपी के स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा बैठक सकारात्मक रही। मुख्यमंत्री ने मीट व्यापारियों से काम पर लौटने को कहा है। उन्होंने कहा सरकार की तरफ से साफ किया गया है कि सुप्रीम कोर्ट और एनजीटी के आदेश का पालन किया जाएगा। साथ ही सीएम ने कहा कि जाति धर्म या चेहरा देखकर किसी पर कार्रवाई नहीं की जाएगी।

ये भी पढें :

– यूपी के महोबा ट्रेन हादसे में आतंकी साजिश की आशंका, कैसे टूटी पटरी?

सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा मीट व्यापारियों ने सीएम का समर्थन किया और भारतीय नागरिक के तौर पर कुछ भी अवैध नहीं होने देने का भरोसा दिलाया।

इस बैठक में मीट कारोबारियों का नेतृत्व कर रहे सिराजुद्दीन कुरैशी ने कहा हमने अपनी परेशानी सीएम को बताई। उन्होंने 30 मिनट तक हमारे साथ बात की। कुरैशी ने कहा हमने मीट कारोबारियों से होनेवाली अवैध वसूली के बारे में उन्हें बताया। सीएम ने हमारी बात सुनी और कहा जाति धर्म के नाम पर किसी के साथ भेदभाव नहीं होने दिया जाएगा। सीएम ने दुकानदारों से लाइसेंस लेकर काम शुरु करने को कहा। इसमें हर तरह से मदद की जाएगी।

Loading...

Leave a Reply