#Me Too: ‘क्या याद है आपको?’ अम्मी लखनऊ गई थी और सौतेला अब्बा मेरे बिस्तर पर, Video

#Me Too: ‘क्या याद है आपको?’ अम्मी लखनऊ गई थी और सौतेला अब्बा मेरे बिस्तर पर, Video

नई दिल्ली:  यौन उत्पीड़न को लेकर चल रहे #Me Too कैंपेन में एक और लड़की अपनी आपबीती लोगों के सामने बता रही थी। आफरीन नाम की उस लड़की ने वो सबकुछ तब महसूस किया था जब वो केवल 11 साल की थी। उसके साथ गलत काम करनेवाला कोई और नहीं बल्कि उसका सौतेला अब्बा था। जो घर में उसे अकेला पाकर उसके बिस्तर पर अपनी गंदी नीयत को लेकर सोया था।

#Me Too कैंपेने के इसी सिलसिले में यूपी की एक लड़की आफरीन का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। दिल्ली में एक इवेंट के दौरान आफरीन ने अपनी आपबीती दुनिया के सामने रखी। जिसे सुनकर हर किसी की निगाहें लाखों सवालों से भर गई। क्या याद है आपको नाम से आफरीन ने दुनिया को बताया किस तरह उस मनहूस रात को रिश्तों पर से उसका भरोसा खत्म हुआ था।

आफरीन की ये कविता एप ए टेल के हैंडल से यू ट्यूब पर अपलोड किया गया है। आफरीन ने इस वीडियो में बताया है कि उसके पिता के साथ उसका कैसा रिश्ता था। आफरीन ने कविता के माध्यम से अपने अब्बा से सवाल किया क्या उन्हें बचपन की बातें याद हैं। आफरीन ने कहा आप के पास शायद मेरे और अम्मी के लिए वक्त नहीं था। आप ने एक झटके में तलाक…तलाक…तलाक कह दिया था। और सारे रिश्ते नाते हमसे खत्म कर लिये थे।

आफरीन की पूरी आपबीती आप अगले पेज पर वीडियो में सुन सकते हैं…नीचे स्क्रॉल करें

Loading...

Leave a Reply