mayawati-bsp-supremo

नसीमुद्दीन के आरोपों पर मायावती का पलटवार बोलीं ‘ब्लैकमेलर है नसीमुद्दीन’

नसीमुद्दीन के आरोपों पर मायावती का पलटवार बोलीं ‘ब्लैकमेलर है नसीमुद्दीन’

लखनऊ:  बीएसपी से निष्कासित नेता नसीमुद्दीन सिद्दीके के आरोपों पर बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने पलटवार किया है। मायावती ने कहा कि नसीमुद्दीन के बारे में काफी शिकायत मिल रही थी। पार्टी में वो ब्लैकमेल करने का काम करता था। दूसरे नेताओं को डरा धमका कर वो पैसे की उगाही करता था। मायावती ने कहा कि विधानसभा चुनाव में हार के लिए ईवीएम के साथ साथ नसीमुद्दीन भी जिम्मेवार है।

मायावती ने कहा कि नसीमुद्दीन खासकर पश्चिमी यूपी में बीएसपी के नेताओं से उगाही का काम करता था। वो डरा धमकाकर पैसे वसूलता था। नसीमुद्दीन ने आज ही मायावती पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए एक ऑडियो टेप भी जारी किया था। जिसके जवाब में मायावती ने कहा टेप को काट छांट कर जारी किया गया। मायावती ने कहा विधानसभा चुनाव से पहले सभी उम्मीदवार मेंबरशिप की किताब लेकर गए थे।

मायावती ने कहा मैंने सभी से कहा था कि चुनाव से पहले ही सभी बीएसपी की मेंबरशिप किताब का हिसाब पार्टी कार्यालय में जमा करवा दें। क्योंकि चुनाव हारने के बाद कई उम्मीदवार पैसे देते ही नहीं हैं। वो पैसे मार ले जाते हैं। काफी लोगों ने जमा करवा भी दिया। लेकिन नसीमुद्दीन ने जो कि सबसे ज्यादा किताब ली थी उन्होंने उसका कोई हिसाब किताब पार्टी कार्यालय में जमा नहीं करवाया।

Loading...

Leave a Reply