जस्टिस काटजू ने बिहार को पाकिस्तान से ज्यादा खतरनाक बताया!

दिल्ली: जस्टिस काटजू हमेशा से अपने विवादित बयानों के लिए चर्चा में रहते हैं। चर्चा में रहने की जो उन्होंने रवायत बनाई है वो इसबार भी कायम रही। इसबार जस्टिस काटजू ने बिहार की तुलना पाकिस्तान से की है। यही नहीं उन्होंने बिहार को पाकिस्तान से ज्यादा खतरनाक भी बता दिया।

काटजू के इस बयान के बाद जेडीयू ने उनके खिलाफ देशद्रोह का केस कराने की मांग की है। वहीं बीजेपी ने भी काटजू के बयान की निंदा की है। काटजू ने बिहार पर ये टिप्पणी फेसबुक पर की है। सोशल मीडिया पर भी काटजू की इस सोच की खूब निंदा हो रही है। वहीं काटजू ने कहा कि वो तो मजाक किया था। लेकिन इतने के बाद भी उन्होंने माफी नहीं मांगी।

जस्टिस काटजू ने अपने फेसबुक पोस्ट पर लिखा है कि पाकिस्तान को अगर कश्मीर चाहिए तो उसके साथ साथ उसे बिहार भी लेना पड़ेगा। काटजू ने अपने इस लेख में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी का भी जिक्र किया है। उन्होंने लिखा कि आगरा बैठक के दौरान भी बाजपेयी ने मुशर्रफ से कहा था कि अगर कश्मीर चाहिए तो उसके साथ बिहार भी लेना पड़ेगा। काटजू ने अपने इस लेख में ये भी बता दिया कि देश को पाकिस्तान से ज्यादा खतरा बिहार से है।
-News Trend India

Loading...