अरविंद केजरीवाल होंगे पंजाब में AAP के CM उम्मीदवार- मनीष सिसोदिया, देखें पूरा VIDEO




नई दिल्ली: दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने पंजाब के मोहाली की एक चुनावी सभा में बड़ा बयान दिया है। मनीष सिसोदिया ने कहा कि पंजाब में अरविंद केजरीवाल आम आदमी पार्टी के सीएम उम्मीदवार होंगे।

एक चुनावी सभा में दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने चुनावी सभा में मौजूद एक व्यक्ति का हाथ पकड़कर कहा कि ये मुझसे पूछ रहे थे कि आपका सीएम उम्मीदवार कौन होगा। इसके जवाब में मनीष सिसोदिया ने कहा कि अरविंद केजरीवाल पंजाब के मुख्यमंत्री बनेंगे। इसके बाद उन्होंने कहा कि जो भी मुख्यमंत्री बने लेकिन ये अरविंद केजरीवाल की जिम्मेदारी है कि जो भी मुख्यमंत्री बने लेकिन जो वादे किये हैं उसे वो पूरा कराएं। इसके साथ ही मनीष सिसोदिया ने ये भी कहा कि आप यही सोचकर वोट डालिये कि अरविंद केजरीवाल पंजाब के मुख्यमंत्री बनने वाले हैं।

तो केजरीवाल बनेंगे पंजाब के सीएम?
Newstrendindia ने 6 सितंबर को अपने एक लेख में पहले ही ये संभावना जता दी थी कि अरविंद केजरीवाल पंजाब के सीएम बन सकते हैं। लेकिन सिसोदिया के इस बयान के बाद अब काफी हद तक ये साफ हो गया है कि अरविंद केजरीवाल पंजाब में आम आदमी पार्टी की तरफ से सीएम उम्मीदवार होंगे।

सिसोदिया के इस बयान पर बादल ने कहा कि ये तो पहले से तय था। हमने पहले भी कह दिया था कि केजरीवाल पंजाब के सीएम बनने के लिए आए हैं। अकाली दल के नेता मनविंदर सिंह सिरसा ने कहा कि आम आदमी पार्टी लगातार यू-टर्न ले रही है। वो पंजाब में सीएम बनने के लिए नहीं बल्कि पंजाब को लड़ाई का अखाड़ा बनाने के लिए आ रहे हैं।


सिरसा ने डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया का धन्यवाद भी किया। उन्होंने कहा कि अच्छा हुआ सिसोदिया ने स्पष्ट कर दिया कि केजरीवाल पंजाब के सीएम बनना चाहते हैं। अब पंजाब की जनता को केजरीवाल की असली मंशा के बारे में पता चल गया।

Loading...

Leave a Reply