बेटे ने तीन साल तक मां के शव को फ्रीजर में रखा, वजह जानकर सभी हैरान हैं

कोलकाता:  कोलकाता से जो खबर सामने आई है उसे जानकार हर कोई हैरान है। यहां एक बेटे ने अपनी मां के शव को तीन साल तक डीप फ्रीजर में रखा। यही नहीं इन तीन सालों तक वो मां के अंगूठे का निशान लगाकर उसके नाम से पेंशन भी निकालता रहा।

पुलिस अब महिला के उस बर्थ सर्टिफिकेट की जांच कर रही है जिसे पेंशन निकालने के लिए बैंक में जमा किया गया था। इसके पीछे जो वजह है उसमें ये माना जा रहा है कि चुकी बेटा बेरोजगार था इसलिए उसने मां के पेंशन निकालने के लिए ऐसा किया। चुकी पेंशन के लिए लाभुक के हस्ताक्षर या अंगूठे का निशान जरुरी होता है इसलिए उसके बेटे ने ऐसा किया।

पुलिस ने शुक्रवार को मृत महिला बीना मजूमदार का शव डीप फ्रीजर से बाहर निकाला। वृद्ध महिला के शरीर पर कैमिकल भी लगाया गया था। ताकि वो खराब ना हो। इसी तरह से उसके शव को सुरक्षित रखा गया था।

ये मामला कोलकाता में बेहला के एक घर का है। पुलिस को एक पत्रकार ने इसकी जानकारी दी। महिला का आरोपी बेटा सुब्रत मजूमदार पिछले दो सालों से बेरोजगार है। पूछताछ के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

डॉक्टरों की सलाह पर आरोपी बेटे को पावलोव अस्पताल ले जाया गया है। सुब्रत के पिता गोपाल मजूमदार से भी पुलिस ने पूछताछ की थी। पुलिस इस बात का भी पता लगा रही है कि उसने शव पर लगाने वाला कैमिकल कहां से खरीदा था।

महिला के कई अंदरूनी अंग भी निकाले गए थे। पुलिस ये पता भी लगाएगी कि उसके अंदरूनी अंग को निकलाने में किसने उसकी मदद की। पड़ोसियों ने बताया कि उन्हें बस इतना पता था कि महिला की अस्पताल में मौत हो गई है। लेकिन उसके बाद उसके शव के साथ क्या किया गया इस बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं थी।

महिला खाद्य निगम में नौकरी करती थीं। उन्हें काफी पेंशन भी मिलता है। जिस कमरे में महिला का शव फ्रीजर में रखा गया था वहां दो फ्रीजर थे। जिनमें से एक में महिला का शव था जबकि दूसरा खाली था।

Loading...