लड़कियों को देख कर रहा था हस्तमैथुन, ट्वीट से हुआ गिरफ्तार

मुंबई/ 15 जुलाई: एक ट्वीट पर मुंबई पुलिस की त्वरित कार्रवाई ने एक बिगड़ैल मनचले को सलाखों पीछे पहुंचा दिया। इसके लिए उन लड़कियों की हिम्मत को भी दाद देनी होगी जिन्होंने हिम्मत दिखाते हुए उस बिगड़ैल की तस्वीर ट्वीटर पर डाल दी । और उस ट्वीट में मुंबई पुलिस को टैग कर दिया।

घटना 12 जुलाई की है। जब एक बाइक पर सवार मनचला ऑटो में सवार दो लड़कियों का पीछा कर रहा था। मौका पाकर मनचला लड़का अपनी बाइक लड़कियों के ऑटो के बगल में लेते आया और उन लड़कियों को देखते हुए बाइक सवार मनचले ने हस्तमैथुन करना शुरु कर दिया। बगैर घबराए लड़कियों ने समझदारी से काम लिया। और उस मनचले की ऐसी हरकत करते हुए फोटो खींच ली। जिसके बाद उन लड़कियों ने उस तस्वीर को अपनी एक दोस्त को ट्वीट किया साथ ही उसमें मुंबई पुलिस को भी टैग कर दिया।

tweeted-mumbai-police
इस ट्वीट के मिलने के बाद मुंबई पुलिस हरकत में आई । उस मनचले लड़के की तलाश शुरु हुई। पुलिस ने आरटीओ से उस लड़के की पूरी डीटेल निकाली। लड़के का नाम रईस लियाकत था। उसकी उम्र 35 साल थी और वो बांद्रा का रहनेवाला था।

जिसके बाद उस मनचले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। मुंबई की इन लड़कियों की हिम्मत उनके लिए एक संदेश है जो इस तरह के हालात में घबरा जाती हैं। और अनहोनी की शिकार हो जाती हैं। मुंबई की इन लड़कियों की हिम्मत ये बताने के लिए काफी है कि अगर विपरीत परिस्थिति में समझदारी से काम लिया जाए तो गंभीर हालात से भी बाहर निकला जा सकता है।

Loading...