मगरमच्छ ने मुंह में दबोच लिया स्टंटमैन का सिर, वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:  जानवरों के साथ स्टंट करना कोई नई बात नहीं है। सर्कस से लेकर चिड़िया घर तक में जानवरों के साथ की तरह के स्टंट करता है इंसान। इस तरह के स्टंट को अंजान देनेवाला उस जानवर का ट्रेनर होता है। जो उसके स्वभाव के बारे में सही तरीके से जानता है। लेकिन कई बार ये स्टंट जानलेवा साबित हो जाता है। और ट्रेनर की जान आफत में फंस जाती है।

ऐसा ही कुछ हुआ चीन के को सामुई के एक चिड़ियाघर में। जहां मगरमच्छ के साथ स्टंट किया जा रहा था। वहां पर्यटक ने इसका पूरा वीडियो भी बनाया है। जिसमें दिख रहा है कि सामने एक मगरमच्छ है और उसका ट्रेनर या स्टंट मैन उस मगरमच्छ की तरफ बढ़ता है। स्टंटमैन के हाथ में छोटी सी छड़ी भी  होती है। जिस वक्त स्टंटमैन उस मगरमच्छ के करीब पहुंचता है तो उस मगरमच्छ का मुंह खुला रहता है।

शुरुआत में तो देखकर लगता है कि वो असली नहीं नकली मगरमच्छ है। क्योंकि उसके शरीर में किसी तरह का हरकत नहीं होता है। स्टंट मैन अपने हाथी की छड़ी को कभी मगरमच्छ के मुंह में डालता है तो कभी उसे मुंह से बाहर निकालता है। उसने छ़डी को एक दो बार मगरमच्छ के मुंह के चारों तरफ भी घुमाया। इतना सबकुछ करने के बाद उस स्टंटमैन ने अपने हाथ की छड़ी को बगल में रख देता है। इसका बाद वो जो कुछ करने जा रहा था वो बेहद ही खतरनाक था और लोग उसे एकटक देख रहे थे।

इसके बाद स्टंटमैन ने अपना सिर उस मगरमच्छ के मुंह के भीतर डाल देता है। इसके बाद भी मगरमच्छ बिस्कुल शांत रहता है। स्टंटमैन ने बड़ी सावधानी के साथ अपना सिर मगरमच्छ के मुंह में डाला था। स्टंटमैन के इस साहसिक करतब को वहां मौजूद लोग अपनी सांसें रोककर देख रहे थे। लोग कैमरे में इस साहसिक स्टंट को कैद कर रहे थे।

Loading...