ये कुछ अलग करने जा रहा है, डरने वाले वीडियो से दूर रहें

नई दिल्ली:  सोशल मीडिया में ब्राजील का एक वीडियो सामने आया है। यहां पर एक बार फिर बता देना चाहता हूं अगर ऊंचाई से आपको डर लगता है तो इस वीडियो को ना देखें। यहां पर एक बात और साफ कर देना चाहता हूं कि जो कुछ इस वीडियो में किया जा रहा है आप उसे दोहराने की कोशिश बिल्कुल नहीं करें। क्योंकि जिंदगी अनमोल है।

वीडियो में दिख रहा है कि एक व्यक्ति टी शर्ट और हाफपैंट पहनकर बालकनी पर बाहर की तरफ खड़ा है। उसे देखकर ऐसा लगता है कि वो अगली ही पल बालकनी से कूदने वाला है। और ये अंदाजा गलत भी नहीं है। क्योंकि सही मायने में बालकनी पर खड़ा शख्स नीचे की तरफ छलांग लगाने वाला है। इस शख्स ने अपनी पीठ पर पैसासूट भी बांध रखा है। इस वीडियो में छलांग लगाने वाले शख्स का नाम नहीं दिया गया है। शायद नाम सार्वजनिक नहीं करना चाहता हो।

बालकनी से नीचे की तरफ छलांग लगाने वाला ये शख्स बीच बीच में वहां मौजूद लोगों से बात भी कर रहा है। एक शख्स उसकी हिम्मत भी बढ़ा रहा है। इसी वीडियो में एक छोटी बच्ची के भी रोने की आवाज सुनाई दे रही है। इस वीडियो में एक महिला की भी आवाज सुनाई देती है। जिसमें वो इस शख्स से इस तरह के स्टंट ना करने की बात कहती है।

Loading...