चेतावनी के बाद भी नहीं मान रहे हैं गौ सेवक, इसबार नागपुर में शख्स की पिटाई कर दी

चेतावनी के बाद भी नहीं मान रहे हैं गौ सेवक, इसबार नागपुर में शख्स की पिटाई कर दी

नई दिल्ली:  नागपुर में बीफ ले जाने के शक में एक स्कूटी सवार की कथित गौ सेवकों ने पिटाई कर दी। उसपर आरोप लगाया गया कि स्कूटी की डिक्की में गौ मांस ले जाया जा रहा है। इसी शक के आधार पर कथित गौ सेवकों ने उस शख्स की बीच सड़क पर ही पिटाई कर दी। गौ सेवक मोबाइल के पिटाई वीडियो भी बना रहे थे। इस मामले में पुलिस ने प्रहार संगठन के 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि सभी आरोपियों का संबंध स्थानीय विधायक बच्चू काडू से जुड़े बताए जाते हैं।

पीड़ित की पत्नी जरीन ने बताया कि उसके पति मटन लेकर जा रहे थे। तभी उन्हें सड़क पर कुछ लोगों ने बीफ ले जाने के शक में पकड़ लिया और सरेआम पिटाई करने लगे। कथित गौ सेवकों ने उस शख्स की इतनी बुरी तरह से पिटाई की कि वो वहीं पर बेहोश हो गया। उसका पूरा शरीर खून से लाल हो गया। बेहोशी की हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।

इस मामले में पुलिस ने जिन चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है उनके नाम हैं मारेश्वर लक्ष्मण राव तंदुलरकर, जगदीश रामचंद्र चौधरी, अश्विन राव और रामेश्वर शेश राव तावड़े। गौ रक्षा के नाम पर इन लोगों ने जो गुंडागर्दी दिखाई है वो माफी के योग्य नहीं है। पीड़ित की पत्नी ने इनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

Loading...

Leave a Reply