विकी गोस्वामी की पत्नी नहीं हैं ममता कुलकर्णी ?

  • ड्रग्स सिंडीकेट में विकी का आया है नाम
  • विकी ने खुद को मामले से किया अलग

विकी गोस्वामी…..ये नाम पिछले कुछ दिनों से एक बार फिर चर्चा में है। दरअसल ये नाम हाल के दिनों में चर्चा में तब आया जब ठाणे में क्राइम ब्रांच ने 2000 करोड़ रुपये का ड्रग्स बरामद किया। देश के भीतर चल रहे ड्रग्स के सिंडीकेट को तोड़ने में ये ठाणे पुलिस की एक बड़ी कामयाबी थी। इस मामले की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ी तो इसमें फिल्म अभिनेत्री ममता कुलकर्णी और उसके पति विकी गोस्वामी का नाम भी सामने आया।
2000 करोड़ रुपये के ड्रग्स की बरामदगी के बाद जब पुलिस की पड़ताल आगे बढी तो इसके तार देश के बाहर से जुड़ गए। इसमें फिल्म अभिनेत्री ममता कुलकर्णी और उसके पति विकी गोस्वामी का नाम सामने आया। लेकिन एक न्यूज चैनल को फोन पर दिये इंटरव्यू में विकी ने कहा की ड्रग्स के कारोबार से उसका कुछ लेना देना नहीं है। उसका गोल्ड का कारोबार है। ड्रग्स का नाम लेकर उसे फंसाने का काम किया जा रहा है। साथ ही उसने कहा की ममता कुलकर्णी उसकी पत्नी नहीं है। उसने उससे शादी नहीं की है। साथ ही विकी ने ये भी कहा की जो लोग ममता को मेरी पत्नी बताते हैं वो इसे साबित करके दिखाएं।

ड्रग्स सिंडीकेट में ममता कुलकर्णी का नाम लिये जाने पर विकी ने कहा की सेलिब्रिटी होने की वजह से ममता कुलकर्णी को इसमें फंसाया जा रहा है। विकी ने कहा की वो सेलिब्रिटी है और सभी के लिए खबरों में मसाला की तरह हैं। विकी ने दोबारा कहा की ममता मेरी पत्नी नहीं है वह केवल मेरी शुभ चिंतक है।

विकी ने ममता की तारीफ करते हुए कहा की लोग ममता कुलकर्णी के बारे में नहीं जानते। उसकी आत्मा के बारे में नहीं जानते। लोग हर वक्त मुझे (विकी) ममता का पति कहते हैं। लेकिन मैं कसम खाकर कहता हूं की ममता से कभी मैने शादी नहीं की।
दूसरी तरफ ठाणे पुलिस का कहना है कि 2013 से विकी अमेरिकी एजेंसी के सर्विलांस पर था। ठाणे पुलिस ने उसके बिजनेस की डीटेल वहीं से हासिल की है। अब उसे केन्या से भारत लाने के लिए DEA की मदद ली जा रही है। यानि 2000 करोड़ रुपये के ड्रग्स रैकेट और विकी और ममता के रिश्तों की सच्चाई अभी भी कई परतों में छिपी है। जो पूरी से तभी साफ हो सकेगी जब पुलिस विकी और ममता से आमने सामने पूछताछ करेगी।

– विकी गोस्वामी –ममता कुलकर्णी मेरी पत्नी हीं है
– ड्रग्स के कारोबार से कुछ लेनादेना नहीं है
– 2 हजार करोड़ की ड्रग डीलिंग का रोप
– मेरा गोल्ड का कोरोबार है

Loading...