पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने इस्तीफे की पेशकश की

कोलकाता:  लोकसभा चुनाव में एनडीए की प्रचंड जीत के बाद अब केंद्र में दूसरी बार पूर्ण बहुमत के साथ एनडीए की सरकार बनने जा रही है। आज दिल्ली के सेंट्रल हॉल में बीजेपी के नव निर्वाचित सांसदों की बैठक हुई जिसमें नरेंद्र मोदी को संसदीय दल का नेता चुना गया। उसके बाद एनडीए में शामिल घटक दलों के नेताओं की तरफ से भी नरेंद्र मोदी के नाम का समर्थन किया और उन्हें सर्वसम्मति से संसदीय दल का नेता चुना गया।

लेकिन दूसरी तरफ पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने इस्तीफे की पेशकश की है। ममता बनर्जी ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि वो पश्चिम बंगाल के सीएम के तौर पर और काम नहीं करना चाहती हैं। ममता बनर्जी ने कहा कि मैंने बैठक से पहले ही यह साफ कर दिया था कि मैं पश्चिम बंगाल की सीएम के तौर पर और काम नहीं करना चाहती।

साथ ही ममता बनर्जी ने चुनाव आयोग पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि हाल में संपन्न हुए लोकसभा चुनाव में उन्होंने चुनाव आयोग से कई शिकायतें की लेकिन आयोग की तरफ से उसपर कोई कार्रवाई नहीं की गई।

ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि वो हमारे खिलाफ काम कर रही है। सेंट्रल फोर्स की तरफ से इमरजेंसी जैसा हालात पैदा कर दिये गए हैं। वोट के नाम पर हिंदु-मुस्लिम को बांटा गया। उन्होंने कहा कि इसकी शिकायत चुनाव आयोग से भी की गई थी लेकिन उसपर किसी तरह की कार्रवाई आयोग की तरफ से नहीं की गई।

(Visited 164 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *