पीएम मोदी ने #MainBhiChowkidar के साथ किया ट्वीट, कहा ‘देश के लिए लड़नेवाला हर शख्स चौकीदार’

नई दिल्ली:  कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की तरफ से पीएम के बारे में कहा जाता रहा है कि देश का चौकीदार चोर है। इसके जवाब में अब पीएम मोदी ने #MainBhiChowkidar के साथ मुहिल की शुरुआत की है। इसमें पीएम मोदी ने लिखा है न सिर्फ मैं बल्कि देश का हर नागरिक चौकीदार है। उन्होंने कहा आपका चौकीदार देश की सेवा कर रहा है। देश की प्रगति के लिए जो भी व्यक्ति मेहनत कर रहा है वह चौकीदार है।

पीएम मोदी ने अपने ट्वीटर हैंडल से ये ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने कहा है देश का हर व्यक्ति जो भ्रष्टाचार, गंदगी और सामाजिक बुराईयों के खिलाफ लड़ रहा है वह चौकीदार है। देश को आगे बढ़ाने के लिए जो भी व्यक्ति कठिन परिश्रम कर रहा है वह चौकीदार है। मैं अकेला नहीं हूं।

ट्वीट में पीएम मोदी ने आगे लिखा आज देश का हर नागरिक कह रहा है मैं भी चौकीदार हूं। पीएम ने एक हैशटैग का भी इस्तेमाल किया है जिसमें लिखा है #MainBhiChowkidar

इस हैशटैग के साथ किये गए इस ट्वीट में पीएम मोदी ने एक वीडियो भी शेयर किया है। जिसमें देश के अलग-अलग राज्यों के लोगों को दिखाया गया है। इसमें मोदी की योजनाओं का बखान भी किया गया है।

2014 के लोकसभा चुनाव में प्रचार के दौरान पीएम मोदी ने खुद को चौकीदार बताया था। जिसके बाद हाल के दिनों में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा था देश का चौकीदार चोर है। राफेल डील में भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए देश का चौकीदार चोर है का नारा भी लगवाया गया था।

Loading...

Leave a Reply