salman-khan-maharasthra-mahila-ayog

सलमान खान को महाराष्ट्र महिला आयोग का नोटिस, 29 जून को हाजिर हो सलमान

सलमान खान को महाराष्ट्र महिला आयोग का नोटिस, 29 जून को हाजिर हो सलमान

सुल्तान की शूटिंग में होनेवाले थकान की तुलना रेप पीड़ित से करने के मामले में महाराष्ट्र महिला आयोग ने सलमान खान को नोटिस भेजा है। महाराष्ट्र महिला आयोग ने उन्हें 29 जून को दोपहर 2 बजे पेश होने का आदेश दिया है। थकान की तुलना रेप पीड़ित से करने के बाद सलमान विवादों में घिर गए थे। इस मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग पहले ही सलमान खान को नोटिस भेज चुका है। सलमान के जवाब से संतुष्ट नहीं होने पर राष्ट्रीय महिला आयोग उन्हें समन भी कर सकता है।

सलमान के बयान पर उठे विवाद के बाद उनके पिता सलीम खान ने उनके बयान के लिए माफी मांगी थी। सलीम खान ने कहा था कि सलमान ने जो कहा वो गलत था। साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि सलमान का ईरादा गलत नहीं था।

क्या कहा था सलमान खान ने?
‘मेरे लिए रिंग में दंगल करना बहुत मुश्किल काम था। एक दिन हमें छह घंटों तक लगातार शूटिंग करनी थी। मेरे लिए यह आसान नहीं था। इस दौरान मुझे ग्राउंड में काफी उठापटक करनी थी। क्योंकि इस दौरान मुझे 120 किलोग्राम के शक्स को 10 अलग अलग एंगल से पटकना था, मुझे भी कई बार ग्राउंड पर पटका गया। जब शूट के बाद रिंग से बाहर निकल रहा था तो मुझे लगा कि मैं एक ऐसी महिला हूं, जिसके साथ रेप हुआ है।
-Salman Khan, Bollywood News, Maharashtra State Commission for Women, Salim Khan, Sultan Movie

Loading...

Leave a Reply