बीजेपी नेता की दुकान से मिला हथियारों का जखीरा, आरोपी नेता गिरफ्तार

मुंबई:  मुंबई के डोम्बिवली इलाके में फैशन प्रोडक्ट की दुकान से हथियारों का जखीरा बरामद किया है। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर ये छापेमारी की थी। जिसके बाद दुकान के भीतर से कई घातक हथइयार बरामद किये गए। बरामद किये गए हथियारों की तादाद तकरीबन 175 के करीब है। ये दुकान बीजेपी नेता धनंजय कुलकर्णी का है। जो बीजेपी की डोम्बिवली इकाई का पदाधिकारी है। पुलिस ने आरोपी दुकानदार को गिरफ्तार कर लिया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पार्टी की तरफ से भी इस बात की पुष्टि की गई है कि धनंजय डोम्बिवली इकाई का उपाध्यक्ष है। बीजेपी के डोम्बिवली ईकाई के अध्यक्ष संजय बिडवाडकर ने कहा धनंजय अभी पार्टी ईकाई का उपाध्यक्ष और समिति का सदस्य है। बिडवाकर ने कहा कि उनकी दुकान से मिले सामान पुराने समय के हैं। ये समझ नहीं आ रहा कि उन्हें गिरफ्तार क्यों किया गया।

ठाणे अपराध शाखा की कल्याण इकाई के वरिष्ठ इंस्पेक्टर संजू जॉन ने कहा गुप्त सूचना के आधार पर फैशन प्रोडक्ट्स की तपस्या हाउस ऑफ फैशन में छापा मारा गया था। छापे के दौरान एयर गन, 10 तलवार, 38 प्रेस बटन चाकू, 25 गंडासे, 9 खुकरी, 3 कुल्हाड़ी, एक दरांती समेत 170 हथियार बरामद किये गए हैं।

जॉन ने जानकारी दी कि धनंजय ने दक्षिण मुंबई के क्रॉफोर्ड मार्केट के साथ-साथ पंजाब और राजस्थान से हथियार खरीदे थे। गिरफ्तारी के बाद धनंजय कुलकर्णी को अदालत में पेश किया गया। जिसके बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

(Visited 22 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *