irfan-khan-madari-movie-promotion

इरफान ‘मदारी’ कर रहे हैं अलग तरह से फिल्म का प्रमोशन

इरफान ‘मदारी’ कर रहे हैं अलग तरह से फिल्म का प्रमोशन

अभिनेता इमरान खान इन दिनों राजनीतिक हस्तियों की चौखट पर ज्यादा नजर आ रहे हैं। चाहे वो पटना हो या फिर दिल्ली। इसकी एक वजह भी है। दरअसल इरफान खान अपनी अगली फिल्म मदारी लेकर आने वाले हैं। इसी सिलसिले में पहले वो आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव से मिले थे। जहां लालू यादव ने इरफान का स्वागत डमरु बजाकर किया था। इसके बाद इरफान दिल्ली पहुंचे। जहां उनकी मुलाकात सीएम अरविंद केजरीवाल से हुई। केजरीवाल ने मदारी का डमरु तो नहीं बजाया लेकिन दोनों के बीच बातचीत अच्छे माहौल में हुई।

irrfan-madari-tweetकुछ दिनों पहले इरफान खान ने पीएम मोदी, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और सीएम अरविंद केजरीवाल से ट्विटर के जरिये मिलने का वक्त मांगा था। ट्विटर में इरफान ने खुद एक सिलेब्रिटी नहीं बल्की आम आदमी बताया था। ट्विटर पर इरफान खान ने लिखा था कि ‘देश का एक आम नागरिक हूं। आपसे कुछ सवाल पूछने थे। क्या मैं आपसे मिल सकता हूं?’

इरफान के इस ट्विटर के जवाब में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मिलने के लिए हामी भर दी थी। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की तरफ से जवाब में नंबर मांगा गया और कहा गया कि उनसे मिलकर खुशी होगी। जबकि पीएम मोदी की तरफ से कहा गया कि फिलहाल वह आनेवाले संसद सत्र में व्यस्त हैं। कृपया डीटेल के साथ पत्र लिखें।

Loading...

Leave a Reply