देवर ने भाभी समझ जिस महिला से संबंध बनाया वो उसकी पत्नी निकली, देखें Video

नई दिल्ली:  सोशल मीडिया में वायरल वीडियो की भरमार है। हर वीडियो कुछ ना कुछ कहता है। लेकिन उन तमाम वीडियो में ज्यादातर ऐसे होते हैं जिन्हें आप एक बार देखने के बाद उसे भूल जाते हैं। फिर किसी नए वीडियो की तलाश शुरु होती है। इसबार जो वीडियो आप देखने जा रहे हैं उसके बाद भी आपकी वीडियो की तलाश तो जारी रहेगी लेकिन इस वीडियो को देखकर आप कुछ सोचने पर मजबूर जरूर हो जाएंगे।

 

अपने दोस्त, अपने परिवार के साथ इस वीडियो के बारे में आप चर्चा जरूर करेंगे। सबसे बड़ी बात ये है कि इस वीडियो में जो कुछ दिखाया गया है वो एक सच्ची घटना है। यही वजह है कि आप इस वीडियो को देखने के बाद इसे भूलेंगे नहीं बल्कि लोगों से इसके बारे में चर्चा करेंगे। इसे देखने के बाद हम सोचने पर मजबूर हो जाते हैं कि क्या कोई इंसान ऐसा भी हो सकता है, ऐसा भी कर सकता है?

इस वीडियो में चार किरदार हैं। पति, पत्नी, देवर और भाभी। इन्हीं चार किरदारों के आसपास इस वीडियो को फिल्माया गया है। हर किरदार की अपनी अपनी भूमिका है। लेकिन उनमें सबसे अहम किरदार उस महिला की है जो एक व्यक्ति की पत्नी के रूप में है। ऐसा इसलिए क्योंकि उसी महिला ने बाकी के तीनों किरदारों से साथ सामंजस्य बनाया है। इस वीडियो को द शॉर्ट कट्स के हैंडल से यू ट्यूब पर अपलोड किया गया है।

वीडियो देखने के लिए अगले पेज पर जाएं, नीचे स्क्रॉल करें

Loading...