टॉयलेट में चल रहे इस कैंटीन के ब्रेड पकौड़े आपने खाए हैं क्या?

नई दिल्ली:  सोशल मीडिया पर आजकल एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक टॉयलेट है और उस टॉयलेट में चल रहा कैंटीन है। इतना ही नहीं उस कैंटीन में हर वो चीज तैयार की जा रही है जिसे आप भूख लगने पर बड़े चाव से चटखारे मारकर खाते हैं। लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद आप कैंटीन में ब्रेड पकौड़े, फ्रूट सलाद, समोसे, गोलगप्पे इत्यादि इत्यादि खाने से पहले एक बार सोचेंगे जरूर।

यू ट्यूब पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसे शूट करते वक्त कोई पंजाबी में कमेंट्री भी कर रहा है। जो एक एक कर टॉयलेट में तैयार हो रहे कैंटीन के सामानों के बारे में बतात है। वीडियो में पंजाबी में बोल रहा शख्स बता रहा है ये ब्रेड पकौड़ा है, वीडियो में वो तेल भी दिखाया गया है जिसका रंग कोयले की तरह काला हो चुका है। जिस तरह से उस तेल को संभालकर रखा गया है उससे ये साफ हो जाता है कि इसी तेल में ब्रेड पकौड़े और दूसरी चीजें तैयार की जाती थीं।

इसी कैंटीन में फ्रूट सलाद के लिए कुछ फल भी रखे होते हैं। जिसमें पपीते भी शामिल हैं। उन पपीतों को देखकर ही उबकाई आने लगती है। पपीते पूरी तरह से सड़ चुके होते हैं। 2 मिनट 34 सेकेंड के इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि केवल पपीते, कढ़ाई का तेल और ब्रेड पकौड़ ही सवालों में नहीं घिरा है। बल्कि यहां रखे मटर, आलू, टमाटर सबकुछ सड़े गले हैं।

Loading...