रिश्ते की मजबूती बढ़ायें, लड़कियों को आकर्षित करने के लिए रखें इन बातों का ध्यान

डेस्क/नई दिल्ली:कहते है किसी भी रिश्ते के लिए महिला और पुरुष के बीच प्यार होना चाहिए ।कहा जाए तो दोनों को एक दूसरे की तरफ आकर्षित होना जरूरी होता है।हालांकि पुरुष ज्यादातर अक्सर लड़कियों की खूबसरती और उनका ड्रेसिंग स्टाइल सबसे ज्यादा आकर्षित करता है।और लड़कियों को आकर्षित करने के लिए क्या जरूरी है शायद हमने कभी सोचा ही नही जिस कारण रिश्ते कभी कभी कमजोर पर जाते है तो आइए आज हम इसके बारे में जानते है।

खुद के बारे में कुछ सस्पेंस बचाए रखें-

कहते है लड़कियों को सस्पेंस काफी आकर्षित करता है।उन्हें समय समय पर सरप्राइज देते रहें जिससे वो आपकी तरफ खुद को ज्यादा आकर्षित महसूस करेंगी।अपने और अपनी पार्टनर के बीच कुछ चीजों को सस्पेंस ही बना रहने दें।पहली मुलाकात में किसी को भी अपने बारे में ज्यादा जानकारी देने से बचें।अगर पहली ही मीटिंग में सब कुछ बता देंगे तो लड़कियों का इंटरेस्ट आपमें कम होने लगेगा।

साहसी बने….

लड़कियों को साहसी लड़के बेहद पसंद आते हैं।जो उनकी सुरक्षा कर सके।इसलिए अगर कभी आपको किसी बात पर डर का एहसास हो तो अपने चेहरे पर डर के भाव को न आने दें।अपनी भावनाओं को नियंत्रण में रखने की कोशिश करें। ऐसा करने से आप लड़कियों को ज्यादा अट्रेक्टिव और कॉन्फिडेंट लगेंगे।

24 घंटे उपलब्ध ना रहें…

साइकोलॉजी के मुताबिक अक्सर लोग उसी चीज को ओर ज्यादा आकर्षित जो थोड़ा खास और मिलना मुश्किल हो।इसलिए अगर आप भी किसी को अपनी तरफ आकर्षित करना चाहते हैं तो थोड़ा दूरी बनाकर रखें।

अक्सर लड़कियां लड़कों को जानने और समझने के लिए उनके चेहरे के भाव को पढ़ने की कोशिश करती हैं।वैसा होने न दे।पार्टनर के सात एक मिस्ट्री मैन बनकर रहें।जिससे आपकी तरफ ज्यादा आकर्षित होंगी।

लड़कियों से फनी मूड में रहे…

लड़कियों के साथ फनी मूड में रहे।क्योंकि उन्हें हंसाने वाले बेहद पसंद आते है।जिससे महिलाये आपके तरफ ज्यादा आकर्षित होंगी।

और सबसे ज्यादा अहम् बात ये है कि लड़कियों को अच्छे स्वभाव के लड़के पसंद आते है।और जो झूठ न बोले ।अगर स्वभाव और भरोशा ख़राब हो जाये।तो रिश्ते के ज्यादा दिनों तक चलने के चांस बहुत कम होते हैं।

लड़को की फिजिक भी जरूरी…

लड़को की फिजिक लड़कियों को काफी आकर्षित करती है।इसलिए अपनी लुक के साथ अपनी बॉडी पर भी ध्यान दें।

ऐसा करने से आपके पार्टनर के लिए आपकी अहमियत बरकरार रहेगी।और अपने पार्टनर में अपनी अहमियत बरकार रखे।

(Visited 3 times, 1 visits today)
loading...