yamuna express way

यमुना एक्सप्रेस-वे पर परिवार को बंधक बनाकर लूटपाट, महिलाओं से रेप की कोशिश

यमुना एक्सप्रेस-वे पर परिवार को बंधक बनाकर लूटपाट, महिलाओं से रेप की कोशिश

दिल्ली:  दिल्ली को आगरा से जोड़नेवाले यमुना एक्सप्रेस वे पर परिवार के साथ लूटपाट की गई है। ये परिवार जेवर से बुलंदशहर जा रहा था। तभी रास्ते में बदमाशों ने इनके साथ लूटपाट की। गाड़ी में महिलाएं भी सवार थीं। महिलाओं का आरोप है कि बदमाशों ने उनके साथ रेप करने की भी कोशिश की। लूटपाट की इस वारदात में बदमाशों ने ड्राइवर की हत्या भी कर दी।

बताया जा रहा है ये वारदात तकरीबन रात के डेढ़ बजे के करीब की है। जब जेवर से ये परिवार बुलंदशहर के लिए निकला। ये इको स्पोर्ट्स कार सवार थे। रास्ते में कार का टायर पंक्चर हो गया। जिसके बाद ये रास्ते में रुकर पंक्चर बदल रहे थे। तभी वहां बदमाश आ गए और लूटपाट शुरु कर दी। बदमाशों ने कार में सवार महिलाओं के साथ रेप करने की भी कोशिश की। जब ड्राइवर ने इसका विरोध किया तो बदमाशों ने उसकी हत्या कर दी।

कार में 4 पुरुष और 4 महिलाएं सवार थे। लूटपाट और हत्या की ये वारदात उस एक्सप्रेस-वे पर हुई है जिसे काफी सुरक्षित एक्सप्रेस वे बताया जाता है। एक्सप्रेस वे पर जगह जगह पर ये भी लिखा मिलता है कि आप सीसीटीवी कैमरे की निगरानी में हैं।

हर तरह की सुविधा का दावा किया जाता है इस एक्सप्रेस वे पर। लेकिन जिस तरह से लूट और हत्या की इस वारदात को अंजाम दिया है उसके बाद सारे इंतजामों पर सवालिया निशान लग गया है।

Loading...

Leave a Reply