राम रहीम की बेटी हनीप्रीत देश छोड़कर नहीं भाग सकती है, लुकआउट नोटिस जारी

नई दिल्ली:  राम रहीम की सबसे करीबी और सबसे खास राजदार हनीप्रीत कहां है इसका कोई जवाब नहीं है। पुलिस भी उसकी तलाश कर रही है। क्योंकि उसके पास राम रहीम के कई राज हैं। हनीप्रीत के खिलाफ अब लुक आउट नोटिस जारी किया गया है। यानि उसके देश छोड़कर जाने पर अब रोक लग गई है। हनीप्रीत समेत तीन लोगों के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी किया गया है। इसमें डेरा प्रवक्ता आदित्य इंसा भी शामिल है। इन सभी पर देशद्रोह का केस दर्ज है।

हनीप्रीत अंतिम बार रोहतक में दखी गई थी। उसके बाद से उसके बारे में कोई जानकारी नहीं है। यहां तक कि रोहतक जेल में राम रहीम ने अपने करीबियों की जो लिस्ट जेल प्रशासन को दी है उसमें भी हनीप्रीत का नाम नहीं है। इसके बाद सवाल उठ रहा है कि आखिर हनीप्रीत से राम रहीम का इस तरह से मोह भंग क्यों हो गया। और रोहतक के बाद अचानक वो कहां गायब हो गई।

हनीप्रीत राम रहीम की मुंहबोली बेटी है। उसपर राम रहीम को भगाने की कोशिश करने का आरोप है। 25 अगस्त को पंचकूला की अदालत से जब राम रहीम को साध्वी से बलात्कार के मामले में दोषी ठहरा दिया गया तो हनीप्रीत ने उसे कोर्ट से ही भगाने की कोशिश की। हनीप्रीत ही वो महिला थी जिसने राम रहीम को दोषी ठहराए जाने के बाद रोहतक जेल में उसके साथ रहने के लिए खूब हंगामा किया था। राम रहीम ने भी जेल में हनीप्रीत को साथ रहने देने की जिद की थी। इसके लिए उसने जेल में तैनात पुलकर्मियों को सस्पेंड करा देने की धमकी तक दी थी।

सवाल इसलिए उठ रहे हैं क्योंकि राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत हर वक्त परछाईं की तरह राम रहीम के साथ रहती थी वो अचानक से गायब कैसे हो गई। खुद राम रहीम ने भी उसे खुद से दूर क्यों कर दिया। उसका नाम जेल अधिकारियों को दिये गए करीबियों की लिस्ट में शामिल क्यों नहीं किया गया। हनीप्रीत की राम रहीम से करीबी का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि राम रहीम की गुफा में उसके परिवार के किसी सदस्य को जाने की इजाजत नहीं थी। उसका बेटा, उसकी दोनों बेटियां या फिर पत्नी में से किसी को भी उस गुफा में जाने की इजाजत नहीं थी। लेकिन हनीप्रती जब चाहती थी बिना किसी रोक टोक के वहां जाती थी। बताया तो यहां तक जा रहा है कि गुफा में हनीप्रीत के लिए एक कमरा भी बना हुआ है। जहां वो आराम करती थी।

Loading...