girl baby

आपके बच्चे भी कैमरा देखकर इसी तरह रिएक्ट करते हैं क्या?

आपके बच्चे भी कैमरा देखकर इसी तरह रिएक्ट करते हैं क्या?

नई दिल्ली:  घर में अगर एक बच्चा हो तो समझ लीजिये आप कभी थकान महसूस नहीं करेंगे। उनकी हरकतें आपको हमेश तरोतारा रखेगी। दरअसल उनकी हर हरकत में छिपी होती है उनकी मासूमियत। बच्चे जब कोई हरकत करते हैं तो वो ये नहीं सोचते कि दूसरे उनके बारे में क्या सोच रहे हैं। बस उन्हें जो करना होता है जिस तरह से करना होता है वो कर देते हैं। यही तो है बाल सुलभ। ट्वीटर यूजर @Chawla_Shweta07  ने इसे शेयर किया था। जिसे कई लोगों ने पसंद भी किया है।

इस वीडियो में भी ऐसा ही कुछ छिपा है। वीडियो में एक मासूम बच्ची है अगल बगल से कुछ आवाज भी आ रही है। जिससे ये पता चलता है कि उसके माता-पिता या बाकी घरवाले भी उसके आसपास ही हैं। घरवालों ने जब बच्ची का वीडियो शूट करना शुरु किया होगा तो उन्हें भी पता नहीं था कि वो अगले पल क्या करने वाली है। लेकिन बच्ची की नजर जब वहां मौजूद कैमरे पर पड़ी तो वहां मौजूद सभी लोगों की हंसी छूट गई।

जिस मासूमियत ने बच्ची ने अपने हाव भाव बदले वो कोई बच्चा ही कर सकता है। बड़ों के बस की बात नहीं ऐसी मासूमियत के साथ अपना हाव भाव को सेकेंड भर में बदल लेना। तभी तो बच्चों को भगवान का दूसरा रूप कहा जाता है।

इस वीडियो की जब शुरुआत होती है तो बच्ची कुछ परेशान दिखाई दे रही होती है। उसके मूड से ये लगत है कि वो कुछ ढूंढ रही है या फिर वो घरवालों से कुछ कहना चाहती है। लेकिन घरवाले अपने काम में व्यस्त थे। उन्हीं में से कोई उस बच्ची का वीडियो शूट कर रहा होता है। थोडी देर बाद जब बच्ची सामने की तरफ घूमती है तो उसकी नजर उसे शूट कर रहे कैमरे पर पड़ती है।

कैमरा दिखाई देने भर की देरी थी कि बच्ची का मूड बिल्कुल बदल गया। जो कुछ देर पहले तक कुछ परेशान लग रही थी सेकेंड भर में ही उसके चेहरे पर हंसी तैर गई। कैमरा देखते ही उसने जबरदस्त पोज दिया और वहां पर खड़ी हो गई। वो एकटक कैमरे को देखने लगी।

Loading...

Leave a Reply