हथियार के साथ आरोपी की गिरफ्तारी पर निशिकांत बोले ‘पूरी बीजेपी को खत्म करने की साजिश थी’

गोड्डा/झारखंड:  महागामा विधानसभा के विश्वासखानी में बीजेपी उम्मीदवार निशिकांत दुबे की सभा में हथियार के साथ गिरफ्तार युवक पर निशिकांत दुबे ने कहा कि ये पूरी बीजेपी को खत्म करने की साजिश थी। उन्होंने कहा कि पुलिस इसकी जांच करे और ये पता करे कि उन्हें किन लोगों ने सुपारी दी थी। घटना के बाद प्रेस कांफ्रेंस में निशिकांत दुबे ने कहा कि वो चार लोग थे। जिनमें से एक पकड़ा गया जबकि तीन भागने में कामयाब रहे।

उन्होंने विरोधियों पर निशाना साधते हुए कहा कि जमानत जब्त होने के डर से अब इस तरह की साजिश की जा रही है। लेकिन हमारा इरादा चट्टान के समान मजबूत है। हमें सुरक्षा नहीं चाहिए। ना ही इस तरह की घटना से हमारे कार्यकर्ताओं के मन में किसी तरह का भय है। बल्कि हम पूरे जुनून के साथ अपने लक्ष्य की तरफ बढ़ रहे हैं।

उन्होंने कहा कि गिरफ्तार आरोपी कुख्यात अपराधी है उसका पिता भी कुख्यात अपराधी है। जो तीन लोग फरार हुए हैं उनमें से दो की पहचान हो चुकी है। जबकि एक के बारे में पता किया जा रहा है। निशिकांत दुबे ने कहा कि अपराधी राजस्थान नंबर की मोटरसाइकिल से आए थे। गिरफ्तार आरोपी के पास से देसी कट्टा और जिंदा कारतूस भी बरामद हुए हैं।

निशिकांत दुबे की जिस सभा में ये घटना घटी वहां महागामा के विधायक अशोक भगत, जिला बीजेपी अध्यक्ष संतोष झा, समाजसेवी संतोष सिंह समेत बीजेपी के कई पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद थे। उसके बाद भी हथियार लेकर सभा स्थल के इतने करीब पहुंच जाना सुरक्षा पर भी सवालिया निशान है।

इसे भी पढ़ें

गोड्डा: BJP उम्मीदवार निशिकांत दुबे की सभा में हथियार के साथ युवक गिरफ्तार, Video

(Visited 177 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *