गोड्डा: गुलाम नबी आजाद बोले ‘मोदी की भाषा सड़क छाप और राष्ट्रीय राजनीति की समझ नहीं है’

गोड्डा:  गोड्डा लोकसभा से जेवीएम प्रत्याशी प्रदीप यादव के समर्थन में प्रचार करने आए राज्य सभा सांसद गुलाम नबी आजाद ने महागामा में जनसभा की। इस जनसभा में गुलाम नबी आजाद ने केंद्र की मोदी सरकार को कटघरे में रखते हुए कहा मौजूदा पीएम को राष्ट्रीय राजनीति की जानकारी नहीं है। उनकी भाषा बेहद ही निम्न स्तर की है। आजाद यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा मोदी की भाषा सड़क छाप है।

केंद्र सरकार की नीतियों पर हमला करते हुए गुलाम नबी आजाद ने कहा मोदी सरकार ने जनता से जो भी वादे किये उसे पूरे नहीं किये। उन्होंने कहा किसान दिन रात अपने खेतों में काम करते हैं, लेकिन मोदी सरकार ने उन्हें भी ठगने का काम किया है। किसानों से जो भी वादे मोदी सरकार ने किये उसे पूरे नहीं किये।

बीजेपी पर देश को बांटने का आरोप लगाते हुए गुलाम नबी आजाद ने कहा मैंने अपने जीवन में कई चुनाव लड़वाए हैं और कई चुनाव लड़े हैं। लेकिन 2014 और 2019 का चुनाव जिस तरह का हो रहा है वैसा चुनाव आजतक नहीं देखा था। और चाहता हूं कि जबतक जिंदा रहूं ऊपरवाला इस तरह का चुनाव ना दिखाए।

महागठबंधन में शामिल विभिन्न दलों के नेता भी मंच पर मौजूद थे। गोड्डा के पूर्व विधायक संजय यादव ने कहा मौजूदा सांसद निशिकांत दुबे पर निशाना साधते हुए कहा कि महागठबंधन के प्रत्याशी को हराने के लिए तरह-तरह की साजिश की जा रही है। पहले कट्टे का सहारा लिया गया लेकिन जब उसमें कामयाबी नहीं मिली तो फिर दुपट्टे का सहारा लिया गया।

(Visited 77 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *