हार्दिक पटेल को शख्स ने भरी सभा में मंच पर मारा थप्पड़, Video

सुरेंद्रनगर/गुजरात:  कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल उस वक्त अचंभित रह गए जब मंच पर भाषण देने के दौरान उन्हें वहां मौजूद एक शख्स ने थप्पड़ जड़ दिया। थप्पड़ मारने की ये घटना गुजरात के सुरेंद्र नगर की है। जो वीडियो फुटेज सामने आया है उसमें साफ दिख रहा है कि जब हार्दिक पटेल मंच पर भाषण की शुरुआत कर रहे थे तभी उन्हें वहां मौजूद व्यक्ति ने थप्पड़ जड़ दिया।

हार्दिक पटेल को थप्पड़ क्यों मारा गया इस बारे में कोई पुख्ता जानकारी तो नहीं मिली है। लेकिन बताया जा रहा है कि थप्पड़ मारनेवाला व्यक्ति हार्दिक को पूर्व सहयोगी है। जो पाटीदार अनामत समिति को धोखा देकर कांग्रेस में शामिल होने की वजह से हार्दिक से नाराज था।

हार्दिक के साथ ये थप्पड़ कांड गुजरात में सुरेंद्र नगर में बढ़वाल इलाके के बदलाना गांव में हुआ। हार्दिक को थप्पड़ मारने के बाद वहां मौजूद हार्दिक के समर्थक उस शख्स को पकड़ लेते हैं।

हार्दिक पटेल पाटीदार आंदोलन से जुड़े नेता हैं। हाल ही में वो कांग्रेस में शामिल हुए हैं। हार्दिक लोकसभा चुनाव भी लड़ना चाहते थे लेकिन एक मामले में सजा मिलने की वजह से उनके चुनाव लड़ने पर रोक लगा दी गई। पाटीदार समुदाय ओबीसी कोटे के तहत सरकारी नौकरी में आरक्षण चाहते हैं। हार्दिक 2011 में सरदार पटेल समूह से जुड़े। इसके बाद हार्दिक ने साल 2015 में पाटीदार अनामत आंदोलन समिति का निर्माण किया था। जिसका मकसद अन्य पिछड़ा वर्ग में शामिल होना था।

(Visited 119 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *