बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी बोले ‘ब्राह्मण हूं नाम में चौकीदार नहीं लगा सकता’

नई दिल्ली:  बीजेपी ‘मैं भी चौकीदार’ कैंपेन के जरिये 2019 के लोकसभा चुनाव में 2014 से बड़ा चमत्कार करने की कोशिश में जुटी है। लेकिन बीजेपी के इस कैंपेन को बीजेपी के ही सांसद ने निशाने पर ले लिया है। बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा मैंने अपना नाम नहीं बदला। मैंने अपने नाम के आगे चौकीदार नहीं लगाया। मैं ब्राह्मण हूं। उन्होंने आगे कहा मैं चौकीदार को आदेश देता हूं उसे क्या करना है। तो ऐसे में मैं अपने नाम के आगे चौकीदार नहीं लगा सकता।

दरअसल बीजेपी ने लोकसभा चुनाव 2019 में ‘मैं भी चौकीदार’ कैंपेन लॉन्च किया है। जिसके तहत बीजेपी के सांसद, कार्यकर्ता और समर्थक अपने नाम के आगे चौकीदार लगा रहे हैं। खुद पीएम मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर अपने नाम के आगे चौकीदार शब्द जोड़ा है। इस कैंपन की शुरुआत खुद पीएम नरेंद्र मोदी ने की थी।

इस कैंपेन को लॉन्च करते हुए पीएम मोदी ने कहा था हर देशवासी जो भ्रष्टाचार, गंदगी और सामाजिक बुराइयों से लड़ रहा है, वो चौकीदार है। भारत के विकास के लिए कड़ी मेहनत करनेवाला हर व्यक्ति चौकीदार है। आज हर भारतीय कह रहा है ‘मैं भी चौकीदार’। लेकिन लोकसभा चुनाव से ठीक पहले स्वामी ने अपने नाम से पहले चौकीदार नहीं लगाने वाला बयान देकर अपनी ही पार्टी को कटघरे में खड़ा कर दिया है।

इसे भी पढ़ें

सपना चौधरी बोलीं मैं कभी कांग्रेस में शामिल नहीं हुई, राज बब्बर ने किया था सपना का स्वागत

(Visited 6 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *