कोलकाता में McDonald’s के फ्रेंच फ्राइस में मिली तली हुई छिपकली




नई दिल्ली : कोलकाता में McDonald’s के एक आउटलेट पर फ्रेंच फ्राइज में तली हुई छिपकली परोसने का मामला सामने आया है। पीड़ित महिला ने इसकी शिकायत कोलकाता के फूलबागान पुलिस स्टेशन में दर्ज करा दी है। पीड़ित प्रियंका मोइत्रा अपने परिवार के साथ कोलकाता में McDonald’s के आउटलेट पर गई थी।

lizard-in-macdonld-french-fryप्रियंका मोइत्रा कोलकाता के ईस्टर्न मेट्रोपोलिटन बाइपास के पास बने McDonald’s के आउटलेट पर अपनी बेटी के साथ गई थी। वहां पर उन्होंने फ्रेंच फ्राइस का ऑर्डर दिया। लेकिन जब फ्रेच फ्राइज उन्हें परोसा गया तो उसमें मरी हुई छिपकली निकली। छिपकली पूरी तरह से फ्राई हो चुकी थी। इसके बाद प्रिंयंका ने इसकी शिकायत वहां मौजूद सेल्समैन से की । लेकिन किसी ने उनकी शिकायत पर ध्यान नहीं दिया।

इसके बाद प्रियंका ने 28 फरवरी को कोलकाता के फूलबागान पुलिस स्टेशन में McDonald’s आउटलेट और उसके स्टाफ के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। प्रियंका ने फ्रेंच फ्राइज में निकली छिपकली की तस्वीर अपने मोबाइल में खींच ली थी।

lizard-in-macdonald-shop
प्रियंका मोहत्रा 6 महीने की गर्भवती हैं। फ्रेंच फ्राइज में छिपकली देखने के बाद उन्हें उल्टी आनी शुरु हो गई। उनकी तबीयत खराब होने लगी थी। आरोप है कि McDonald’s के आउटलेट पर मौजूद किसी कर्मचारी ने उसकी तरफ ध्यान नहीं दिया।

जब मामला पुलिस स्टेशन तक पहुंच गया तो McDonald’s की तरफ से बयान जारी किया गया है। जिसमें कहा गया है कि वो पूरे मामले का गंभीरता से ले रही है। और इस पूरे मामले की जांच की जाएगी।

Loading...