begusarai loot murder

बिहार के बेगूसराय में पेट्रोल पंप मालिक को पहले मारी गोली फिर लूट लिया कैश, देखें वीडियो

बिहार के बेगूसराय में पेट्रोल पंप मालिक को पहले मारी गोली फिर लूट लिया कैश, देखें वीडियो

पटना:  बिहार के बेगूसराय में पेट्रोल पंप पर लूट की वारदात का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। जिसमें बेखौफ बदमाशों ने पहले पेट्रोल पंप मालिक लक्ष्मी नारायण सिंह को गोली मारी फिर सारा कैश लेकर फरार हो गए। पहले बदमाशों में सूर्य शिवम पेट्रोल पंप के मालिक लक्ष्मी नारायण सिंह को एक गोली मारी, गोली लगने के बाद भी लक्ष्मी नारायण सिंह बदमाश से लड़ते रहे।

इसके बाद लुटेरों ने उन्हें दूसरी गोली मार दी। जिसके बाद उनकी हिम्मत जवाब दे गई। और तड़प-तड़प कर वहीं पर उनकी मौत हो गई। इसके बाद बदमाश कैश काउंटर से सारा नगदी लेकर फरार हो गए।

बदमाश दो बाइक पर सवार होकर आए थे। उनकी तादाद पांच थी। पहले उन्होंने पेट्रोप पंप पर मौजूद कर्मचारियों से लूटपाट की। इसके बाद वो पेट्रोल पंप पर बने केबिन में आते हैं। सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि वहां पर लक्ष्मी नारायण सिंह कुछ काम कर रहे होते हैं। बदमाश पीछे से उनके करीब पहुंचता है। जिसके बाद पंप के मालिक लक्ष्मी नारायण सिंह ने उसे धर दबोचा। लक्ष्मी नारायण बदमाश के हाथ से पिस्तौल छीनना चाहते हैं।

दोनों के बीच हाथापाई भी होती है। लक्ष्मी नारायण सिंह बदमाश को केबिन से बाहर निकालने में कामयाब रहते हैं। लेकिन केबिन के बाहर जाने के बाद बदमाश ने उन्हें गोली मार दी। लेकिन इतने के बाद भी उन्होंने हिम्मत नहीं हारी और वो लड़ते रहे। वो दोबारा बदमाश को घसीटकर बाहर निकालना चाहते थे। लेकिन तभी उन्हें एक और गोली लगती है और वो जमीन पर गिर पड़ते हैं।

इस घटना के बाद इलाके के व्यापारी काफी डरे हुए हैं। पुलिस ने इस मामले में कुछ आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिनसे पूछताछ की जा रही है। लेकिन बदमाश जिस तरह से बेखौफ होकर लूट को अंजाम दे रहे हैं उससे बिहार की कानून व्यवस्था पर सवाल उठना लाजिमी है।

अगले पेज पर देखें लाइव लूट का वीडियो

Loading...

Leave a Reply