LG नजीब जंग का आदेश: फिनलैंड छोड़ भारत लौटें डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया

दिल्ली: सीएम अरविंद केजरीवाल बेंगलुरू में हैं। उनके गले की सर्जरी हुई है। दिल्ली के डिप्टी सीएम फिनलैंड में हैं। शुक्ररवार को सिसोदिया की कुछ तस्वीर सोशल साइट्स पर दिखाई दी। जिसमें वो समंदर किनारे खड़े दिखाई दे रहे हैं।

दिल्ली में चिकनगुनिया और डेंगू से जनता त्रस्त है। मनीष सिसोदिया के इस बेमेल के विदेश दौरे पर दिल्ली के उप राज्यपाल नजीब जंग ने कैंची चला दी। डिप्टी सीएम सिसोदियो को फैक्स संदेश भेजकर फिनलैंड दौरा खत्म कर फौरन दिल्ली लौटने का आदेश दिया गया है।

sisodia-finland-in-cruse-finlandसोशल साइट्स पर सिसोदिया की फिनलैंड वाली तस्वीर सामने आने के बाद कांग्रेस ने भी उनपर निशाना साधा है। 16 सितंबर को कांग्रेस ने भगोड़ा दिवस भी मनाया था। दरअसल कुछ दिनों पहले जब दिल्ली में चिकनगुनिया से पहली मौत हुई और उसी दिन मौत का आंकड़ा पांच तक पहुंच गया तो दिल्ली में केवल एक मंत्री कपिल मिश्रा थे। उस दिन दिल्ली सरकार के बाकी मंत्री या तो विदेश दौरे पर थे या फिर दूसरे राज्य में चुनाव प्रचार कर रहे थे।

एलजी की तरफ जारी वापसी के आदेश पर सिसोदिया ने ट्वीट कर कहा कि वो एजुकेशन सिस्टम में सुधार के तरीके सीखने के फिनलैंड आए हैं ना कि सैर सपाटे के लिए। इसलिए इसे छुट्टी बताना सही नहीं है। सिसोदिया ने इसके पीछे विपक्ष की साजिश बताय है। दिल्ली के जल मंत्री कपिल मिश्रा ने भी एलजी के आदेश पर सवाल उठाते हुए कहा है कि बेहतर होता एलजी मुझे या सतेंद्र जैन को बुलाते। एलजी के अमेरिका दौरे पर सवाल उठाते हुए कपिल मिश्रा ने कहा कि एलजी ने अपना विदेश दौरा बीच में क्यों नहीं खत्म किया। दरअसल जिस दिल्ली में केवल एक मंत्री मौजूद थे तब एलजी नजीब जंग अमेरिका के दौरे पर थे।

-Chief Minister of Delhi, Arvind Kejriwal, Manish Sisodia, Najeeb Jung, AAM Admi Party

Loading...