रेयान प्रद्यूम्न हत्याकांड: गुरुग्राम में प्रदर्शन कर रहे अभिभावकों पर लाठीचार्ज

144
views
ryan gurugram

नई दिल्ली:  गुरुग्राम के रेयान इंटरनैशनल स्कूल में प्रद्यूम्न की हत्या पर अभिभावकों प्रदर्शन जारी है। गुरुग्राम में जिस जगह पर रेयान इंटरनैशनल स्कूल है उसके कछ ही दूरी पर शराब का ठेका भी था। प्रदर्शन कर रहे अभिभावों ने आज शराब के उस ठेके को आग लगा दी। जिसके बाद पुलिस ने अभिभावकों पर लाठीचार्ज किया। जिसमें कई अभिभावों को चोट भी आई।

हलांकि अब सरकार ने स्कूल के बगल में बने उस ठेके को बंद कर दिया है। हरियाणा के शिक्षा मंत्री रामविलास शर्मा ने कहा कि ठेके को स्थाई तौर हमेशा के लिए बंद कर दिया गया है।

रेयान इंटरनैशनल स्कूल में हुए 7 साल के प्रद्यूम्न की हत्या के मामले में स्कूल मैनेजमेंट के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। लेकिन परिवार इस मामले की सीबीआई जांच की मांग कर रहा है। उनका आरोप है कि पुलिस इस मामले की सख्त जांच में कोताही बरत रही है। और केस को कमजोर कर स्कूल को बचाने की कोशिश कर रही है। इसलिए इस मामले की सीबीआई जांच करवाई जाए।

अभिभावकों की इस मांग पर मंत्री रामविलास शर्मा का कहना था कि जांच में किसी पर नरमी नहीं बरती जाएगी। स्कूल प्रबंधन की लापरवाही साफ दिखाई दे रही है इसलिए उनके ऊपर भी केस किया जाएगा। इस मामले में 7 दिनों में चार्जशीट दाखिल की जाएगी। उसके बाद मैनेजमेंट से लेकर स्कूल के मालिक तक पर कार्रवाई होगी।

Loading...