लातेहार में बीजेपी नेता की गुंडागर्दी DTO की सरेआम की पिटाई, देखें Video

लातेहार/झारखंड:  झारखंड के लातेहार में बीजेपी नेता की गुंडागर्दी सामने आई है। बीजेपी नेता राजधानी यादव अपने रसूख में इस कदर मतवाले हो गए कि उन्होंने डिस्ट्रीक ट्रांसपोर्ट ऑफिसर यानि डीटीओ को सरेआम थप्पड़ जड़ दिया। गुंदागर्दी पर उतारू नेता जी को गुस्सा इसलिए आया क्योंकि डीटीओ उनकी निजी गाड़ी पर लगे नेम प्लेट को हटवा रहे थे। इसपर बीजेपी नेता भड़क गए और डीटीओ पर थप्पड़ की बारिश कर दी।

बीच सड़क इस तरह से एक सरकारी मुलाजिम पर बदसलूकी करनेवाले बीजेपी नेता राजधानी यादव को बाद में गिरफ्तार कर लिया गया। जिस वक्त डीटीओ उनकी गाड़ी से नेम प्लेट हटवा रहे थे उस वक्त बीजेपी नेता अचानक गाड़ी के पीछे से सामने आते हैं और डीटीओ की पिटाई करना शुरु कर देते हैं। नेताजी की ये हरकत कैमरे में भी कैद हो गई। जिसमें दिख रहा है कि वो किस तरह से उनकी पिटाई कर रहे हैं।

वीडियो के मुताबिक बीजेपी नेता  कह रहे हैं कि नेम प्लेट हटवाने से पहले इसके बारे में नोटिस क्यों नहीं दिया। इसके जवाब में डीटीओ कहते हैं अखबार में इसके बारे में जानकारी प्रकाशित करवाई गई थी। डीटीओ के इस जवाब में बीजेपी नेता कहते हैं अखबार से काम चलता है। उनके समर्थन में वहां मौजूद एक समर्थक भी डीटीओ को भला बुरा कहने लगता है।

Loading...