lashkar terrorist killed

72 हूरों से मिलने गया लश्कर का रीजनल कमांडर ललहारी

72 हूरों से मिलने गया लश्कर का रीजनल कमांडर ललहारी

नई दिल्ली:  जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलवामा के काकापोरा इलाके में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में लश्कर का रीजनल कमांडर अयूब ललहारी को मार गिराया। एक घर में ललहारी के छिपे होने की खुफिया जानकारी मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने सर्च ऑफरेशन शुरु किया था। कई घंटे के ऑपरेशन के बाद ललहारी को मार गिराया गया।

सुरक्षाबलों को ललहारी के पास से एके-47 राइफल मिली है। ललहारी मोस्ट वांटेड आतंकियों की लिस्ट में शामिल था। उसका मारा जाना सुरक्षाबलों के लिए बड़ी कामयाबी है। इस ऑपरेशन में सेना के 47 राष्ट्रीय राइफल्स की अगुवाई में ऑपरेशन किया गया। जिसमें राज्य पुलिस के स्पेशल एसओजी भी शामिल थे। मुठभेड़ में सेना के एक जवान के घायल होने की सूचना है।

सुरक्षाबल जब सर्च ऑपरेशन चला रहे थे तभी आतंकियों की तरफ से फायरिंग शुरु कर दी गई। जिसके बाद सेना की तरफ से जवाबी कार्रवाई की गई। कई घंटों तक दोनों तरफ से फायरिंग होती रही। जिसके बाद ललहारी मारा गया। सुरक्षाबलों को यहां तीन आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी। सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच ये मुठभेड़ पुलवामा में काकापोरा इलाके के बंदेरपुरा गांव में हुई।

Loading...

Leave a Reply