जेल से लालू यादव ने लिखी चिट्ठी ‘44 वर्षों में पहली बार चुनाव में आपके साथ नहीं हूं’

रांची/झारखंड:  जमानत पर जेल से बाहर आने की लालू यादव की कोशिश को आज बड़ा झटका लगा। जब खराब सेहत का हवाला देकर जमानत मांगने वाली लालू यादव की याचिका सुप्रीम कोर्ट में खारिज हो गई। इसके बाद लालू यादव ने जेल से ही अपने समर्थकों को चिट्ठी लिखी है। जिसे उन्होंने अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया है।

इस चिट्ठी में लालू यादव ने लिखा है 44 वर्षों में ये पहला चुनाव है जब मैं आपके बीच नहीं हूं। चुनावी उत्सव में आपसबों के दर्शन नहीं होने का अफसोस है। आपकी कमीं खल रही है, इसलिए जेल से ही आपसबों के नाम चिट्ठी लिखी है। आशा है आप इसे पढ़ियेगा और लोकतंत्र एवं संविधान को बचाइयेगा। जय हिंद, जय भारत।


इस चिट्ठी में लालू यादव ने लिखा है जैसे गांधी जी की ललकार अंग्रेजों भारत छोड़ो कहने के बाद करो या मरो का नारा दिए थे। वैसे ही ये लड़ाई देश तोड़नेवाले लोगों के खिलाफ है। संविधान में दिये हक की हिफाजत की लड़ाई है। ….. चिट्टी में लालू यादव ने गठबंधन और सीट बंटवारे का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा गठबंधन में कई दल शामिल हैं इसलिए सीट बंटवारे में सब का ध्यान रखना पड़ा है। हमारे कई नेता और कार्यकर्ता जिन्हें टिकट नहीं मिला उन सबसे अपील करते हैं कि सब मिलकर सबकुछ भूलकर दलित बहुजन समाज का आरक्षण बचा लीजिये….. अंत में लालू ने लिखा बहुत कुछ कहने को है लेकिन फिर लिखूंगा।

(Visited 30 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *