लालू के चिराग तेज प्रताप फिल्मी परदे पर ‘रूद्र: द अवतार’ में आएंगे नजर

पटना/बिहार:  बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और लालू यादव के बड़े बेटे अब नए अवतार में नजर आएंगे। तेज प्रताप ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर एक पोस्टर शेयर की है। जिसमें वो एक हीरो की तरह नजर आ रहे हैं। तेज प्रताप के मुताबिक ये उनकी आनेवाली फिल्म का पोस्टर है। उनकी फिल्म का नाम होगा ‘रूद्र द अवतार’। तेज प्रताप ने कहा ये नाम उनकी आनेवाली फिल्म का है।

पिछले दिनों तेज प्रताप मुंबई गए थे और वहां उन्होंने शत्रुघ्न सिन्हा से उनके घर जाकर मुलाकात की थी। उस मुलाकात के बाद तेज प्रताप ने ये पोस्टर जारी किया है इसलिए माना जा रहा है उनका मुंबई दौरा इसी फिल्म के सिलसिले में था।

इसमें ज्यादा हैरान होनेवाली बात नहीं है। क्योंकि तेज प्रताप कलाकार किस्म के किरदार हैं। सोशल साइट्स पर कृष्ण की वेशभूषा में उनकी तस्वीर और उनका वीडियो वायरल हो चुका है। जिसमें वो कृष्ण बनकर बांसुरी बजाते हुए नजर आते हैं।


ट्वीटर पर शेयर की गई पोस्टर के बारे में तेजप्रताप ने बताया ये उनकी आनेवाली फिल्म का पोस्टर है। उनकी दो फोटो है एक में वो काले चश्मे में नजर आ रहे हैं। हलांकि फिल्म की कहानी या बाकी स्टारकास्ट के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है।

(Visited 1 times, 1 visits today)
loading...