लालू प्रसाद यादव को मिली जमानत लेकिन जेल से बाहर नहीं आएंगे

रांची/झारखंड: आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को चारा घोटाला के एक मामले में जमानत मिल गई है। रांची हाईकोर्ट से लालू यादव को देवघर कोषागार से अवैध निकासी के मामले में जमानत मिली है। जमानत मिलने की खबर के बाद आरजेडी कार्यकर्ताओं ने खुशियां तो मनाई लेकिन इस जमानत के बाद भी लालू यादव बाहर नहीं आ सकेंगे। क्योंकि उन्हें दुमका और चाईबासा मामले में जमानत नहीं मिली है।

देवघर कोषागार से अवैध निकासी में आधी सजा काटने के बाद उन्हें पचास-पचास हजार के दो मुचलके पर जमानत दी गई है।

लालू को जमानत मिलने पर आरजेडी नेताओं में खुशी की लहर है। उनके बड़े बेटे तेज प्रताप ने अपने फेसबुक पोस्ट पर लिखा सत्य परेशान हो सकता है पराजित नहीं। आप सबों के प्रेम और दुआओं का नतीजा है कि आज आपके नेता माननीय लालू यादवजी को रांची हाईकोर्ट से न्याय मिल गया है। पिताजी की जमानत याचिका मंजूर हो गई है।

आरजेडी नेता भाई वीरेंद्र ने कहा लालू यादव की जमानत पर खुशी हुई है। लालू यादव एक विचार हैं और इस विचार को मानने वाले देश में करोड़ों लोग हैं। हर लोगों के चेहरे पर खुशी है कि उन्हें देवघर कोषागार मामले में जमानत मिली है। उम्मीद है इसी आधार पर उन्हें दूसरे मामले में भी बेल मिलेगा। अगर ऐसा हो तो यह पार्टी के लिए संजीवनी की तरह काम करेगा।

वहीं बीजेपी ने कहा लालू यादव पर और भी केस हैं। बेल मिला है तो हम कोर्ट के फैसले का सम्मान करते हैं। लेकिन अभी वो जेल से बाहर नहीं आएंगे। उनके परिवार को लगता है वो जेल से निकल जाएंगे लेकिन ऐसा नहीं है। बल्कि उनके परिवार से बहुत से लोग जेल जानेवाले हैं।

(Visited 46 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *