दिल्ली में लालू के पास नहीं बचेगा कोई घर, एक और घोटाला आया सामने

नई दिल्ली:  घोटालों और भ्रष्टाचार के मामले में लालू एंड फैमिली की मुश्किल निकट भविष्य में खत्म होंगी इसकी उम्मीद ना के बराबर है। क्योंकि आए दिन लालू के घोटालों की काली किताब में एक नया अध्याय जुड़ता जा रहा है। अब जो जानकारी मिल रही है उसके मुताबिक दिल्ली के बिजवासन में लालू की बेटी मीसा भारती और उनके पति शेलेष के फार्म हाउस को प्रवर्तन निदेशालय अपने कब्जे में लेने की तैयारी कर रहा है।

दूसरी तरफ न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी वाले घर पर आयकर विभाग को नए नए सुराग हाथ लग रहे हैं। नई जानकारी के मुताबिक केवल पांच हजार रुपये खर्च कर लालू की बेटी चंदा ने 5 करोड़ की प्रॉपर्टी हासिल कर ली। डी-1088 न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी, दिल्ली का घर लालू के बेटे तेज प्रताप, तेजस्वी और बेटी चंदा यादव के नाम पर है।

इस घंर को एबी एक्सपोर्ट ने खरीदा था। लेकिन उस कंपनी में कोई काम नहीं होता था। कंपनी में आनेवाले पैसे का सोर्स बोगस था। इस कंपनी को 5 करोड़ का लोन मुंबई की पांच कंपनियों से मिला था। लेकिन ये सभी पांचों कंपनियां फर्जी निकलीं। अब कंपनी के मालिक तेजस्वी यादव, चंदा यादव और रागिनी यादव हैं जो केवल 4 लाख रुपये में 5 करोड़ की कंपनी के मालिक बन गए।

जिस वक्त फर्जी कंपनी में लोन और 5 हजार से 5 करोड़ की कंपनी की मालिक बन गईं लालू की बेटी उस वक्त लालू केंद्र सरकार में रेल मंत्री थे। यानि लालू भी इसमें सीधे तौर पर फंस सकते हैं।

Loading...

Leave a Reply