लालू के बड़े लाल तेज प्रताप को बड़ा झटका, पेट्रोल पंप का लाइसेंस रद्द

नई दिल्ली:  लालू यादव के बड़े बेटे और बिहार के स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप को बड़ा झटका लगा है। तेज प्रताप को आवंटित पेट्रोल पंप का लाइसेंस रद्द कर दिया गया है। भारत पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने 2011 में तेज प्रताप के नाम पर पेट्रोल पंप चलाने का लाइसेंस दिया था। तेज प्रताप का ये पेट्रोल पंप पटना के बाइपास इलाके में है।

बिहार बीजेपी के नेता सुशील मोदी ने आरोप लगाया था कि तेज प्रताप ने पेट्रोल पंप का लाइसेंस धोखाधड़ी और फर्जी कागजात के बल पर हासिल किया है। सुशील मोदी का आरोप था कि तेज प्रताप ने दूसरे की जमीन को अपना बताकर पेट्रोल पंप का लाइसेंस हासिल किया था।

इस मामले में सुशील मोदी की तरफ से बीपीसीएल में शिकायत दर्ज करवाई गई थी। जिसमें पेट्रोल पंप का लाइसेंस रद्द करने की मांग की गई थी। जांच के बाद बीपीसीएल ने तेज प्रताप के पेट्रोल पंप का लाइसेंस रद्द कर दिया था। इसके खिलाफ तेज प्रताप ने नीचली अदालत में लाइसेंस रद्द करने के फैसले के खिलाफ याचिका दायर की थी। जिसके बाद कोर्ट की तरफ से लाइसेंस रद्द करने के फैसले पर रोक लगा दी गई थी।

लेकिन गुरुवार को कोर्ट की तरफ से वो रोक हटा ली गई। जिसका मतलब ये है कि तेज प्रताप के पेट्रोल पंप का लाइसेंस रद्द माना जाएगा।

Loading...

Leave a Reply