एयरपोर्ट पर लालू-राबड़ी की विशेष सुविधा खत्म, आम यात्री की तरह होगी सुरक्षा जांच

नई दिल्ली:  मुश्किलों में घिरे लालू परिवार के लिए एक और बुरी खबर है। अब आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव और उनकी पत्नी औऱ बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी को एयरपोर्ट पर दी गई विशेष सुविधा खत्म कर दी गई है। पहले लालू और राबड़ी सीधी हवाई पट्टी तक जा सकते थे उन्हें सुरक्षा जांच से नहीं गुजरना पड़ता था। लेकिन अब ये सुविधा वापस ले लिये जाने के बाद उन्हें आम यात्रियों की तरह सुरक्षा जांच कराकर विमान में सवार होना होगा।

केंद्रीय विमानन मंत्रालय ने लालू-राबड़ी को मिली ये सुविधा खत्म कर दी है। लालू-राबड़ी को 2009 से सुरक्षा जांच में छूट की ये सुविधा मिली थी। इसी वजह से दोनों की सुरक्षा जांच नहीं होती थी। दोनों को पूर्व मुख्यमंत्री होने की वजह से ये सुविधा मिली हुई थी। लेकिन अब वो सुविधा खत्म हो गई है।

पूरा लालू परिवार इन दिनों मुश्किल में फंसा है। बिहार के डिप्टी सीएम जो लालू के बेटे हैं उनपर जेडीयू की तरफ से इस्तीफे का दबाव है, लालू राबड़ी और तेजस्वी के खिलाफ सीबीआई ने केस दर्ज कर लिया है। बेटी मीसा और उनके पति शैलेष के खिलाफ आयकर विभाग और प्रवर्तन निदेशालय भ्रष्टाचार, बेनामी संपत्ति के मामले में जांच कर रहा है। खुद लालू चारा घोटाले में पटना-रांची-पटना कर रहे हैं।  यानि कुल मिलाकर लालू एंड कंपनी के लिए आज का दौर भयंकर स्वप्न से कम नहीं है।

Loading...