इंतजार हुआ खत्म Raees सनी के आइटम सॉन्ग ‘लैला ओ लैला’ का वीडियो रिलीज




नई दिल्ली: फिल्म Raees के आइटम सॉन्ग लैला ओ लैला में सनी की एक झलक कुछ दिनों पहले दिखाई दी थी। उसके बाद लोगों की बेकरारी इस आइटम सॉन्ग के वीडियो को लेकर बढ़ गई थी। लेकिन अब वो बेकरारी खत्म हो चुकी है। Raees के आइटम सॉन्ग लैला ओ लैला का वीडियो रिलीज हो चुका है। पिछले दिनों इस आइटम नंबर में सनी की एक फोटो सामने आई है। सोशल मीडिया पर सनी की तस्वीर को काफी शेयर किया गया था।

खास बात ये है कि सनी Raees में उसी गाने पर आइटम नंबर कर रही हैं जिसपर कभी बॉलीवुड की सेक्स सिंबल जीनत अमान ने धमाल मचाया था।

गाने के बोल हैं ‘लैला मैं लैला…’। इस आइटन नंबर में सनी ने क्या धमाल मचाया है ये तो लोगों को पता चल गया। लेकिन इस बात के लिए दर्शकों की नाराजगी हो सकती है कि पूरी फिल्म में सनी क्यों नहीं दिखीं।


सनी के लिए भी शाहरुख के साथ स्क्रीन शेयर करने का ये पहला मौका है। उन्हें जब इस बात की जानकारी दी गई कि वो फिल्म Raees में शाहरुख के साथ स्क्रीन शेयर कर रही हैं तो उन्हें भी भरोसा नहीं हुआ। सनी ने इस गाने में सेक्सी चनिया चोली पहनी है। नीले रंग की इस ड्रेस में सनी काफी सेक्सी दिख रही हैं। सनी के बैकग्राउंड में कई डांसर्स डांस कर रही हैं उनके बीच लैला ओ लैला… गाने पर सनी की एंट्री तारीफ के काबिल है। सनी के इस आइटन नंबर को देखकर ऐश्वर्या राय की कजरारे कजरारे… गाने की याद भी आएगी आपको। इस गाने में एक जगह सनी ने भी कुछ उसी अंदाज में शरीर के अंगों को लचकाया है।

सनी ने कहा शाहरुख के साथ काम करना सपने के सच होने जैसा है। इस गाने में शाहरुख की एंट्री भी जबरदस्त है। शाहरुख ने काला कुर्ता पहन रखा है साथ में अपना पसंदीदा गॉगल्स लगाया है। शाहरुख की एंट्री को देखकर इसबात का एहसास हो जाता है कि किसी Raees ने एंट्री मारी है। शाहरुख की एंट्री के बाद सनी की कोशिश उन्हें रिझाने की होती है। इसके लिए सनी किस तरह से पहल करती हैं और गाने में शाहरुख का अगला कदम क्या होता है इसके लिए आपको लैला ओ लैला… के वीडियो को देखना होगा।

Loading...