poster-up-election-2017

मोदी के राम अवतार वाले पोस्टर पर AAP नेता कुमार विश्वास ने ली चुटकी

मोदी के राम अवतार वाले पोस्टर पर AAP नेता कुमार विश्वास ने ली चुटकी




लखनऊ: यूपी में विधानसभा चुनाव में पोस्टर वार भी खूब चल रहा है। आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास ने बाराबंकी में लगे ऐसे ही एक पोस्टर पर चुटकी ली है। इस पोस्टर में पीएम मोदी को भगवान राम और सीएम अखिलेश यादव को रावण के रूप में दिखाया गया है। मोदी इस पोस्टर में रावण रुपी अखिलेश का संहार कर रहे हैं। इस तस्वीर को आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास ने ट्विट किया है।

कुमार विश्वास ने चुटकी लेते हुए लिखा है कि ‘हे सेशनल चुनावी भावना? हर्ट नहीं होगी आज?’ दरअसल कुमार विश्वास सवाल उठा रहे हैं कि ‘राम की जगह मोदी की तस्वीर से भावनाएं आहत नहीं होती है?’ इस पोस्टर को भारतीय जनता युवा मोर्चा के नेता वैभव मिश्रा की तरफ से लगाया गया है।

kumar-vishwas-tweet
इस पोस्टर में अखिलेश को रावण के रुप में दिखाया गया है। और उनके दस सिर में राहुल गांधी, मायावती, असदुद्दीन ओवैसी, नसीमुद्दीन सिद्दिकी, शिवपाल सिंह यादव, आजम खान, राम गोपाल यादव, अरविंद सिंह गोप और लालू प्रसाद यादव को दिखाया गया है।

यूपी विधानसभा चुनाव में इससे पहले भी कई पोस्टर सामने आ चुके हैं। हाल ही में अखिलेश यादव और राहुल गांधी का पोस्टर सामने आया था। जिसमें राहुल गांधी रथ चला रहे थे। लेकिन अब चुकी सपा औऱ कांग्रेस का गठबंधन हो नहीं रहा है इसलिए तस्वीर झूठी हो गई। हलांकि राहुल और अखिलेश का वो पोस्टर काफी चर्चा में रहा था।

Loading...

Leave a Reply