कुमार विश्वास ने केजरीवाल पूछा ‘भ्रष्टाचार पर आप खामोश क्यों हैं?’ Video Viral

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के बेहद करीबी कुमार विश्वास ने ही अब केजरीवाल पर सवाल उठा दिये हैं। 13 मिनट 11 सेकेंड के इस वीडियो में कुमार विश्वास ने कई मुद्दों पर अपनी बात रखी है। उसी क्रम में उन्होंने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी पर भी सवाल उठाए है।

हलांकि कुमार विश्वास ने इस पूरे वीडियो में केजरीवाल और आम आदमी पार्टी का नाम लेकर सीधा सवाल नहीं किया है। लेकिन उनके कहने का जो अंदाज है उससे साफ हो जाता है कि उनका निशाना दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर ही है। वीडियो जब 5 मिनट 45 सेकेंड पर पहुंचता है तब विश्वास केजरीवाल को लेकर अविश्वास जाहिर करते हैं।

ये भी पढें :

– मुंबई, हैदराबाद, चैन्नई हवाई अड्डों पर विमान हाईजैक की साजिश के बाद हाईअलर्ट
– तीन तलाक पर पीएम का सीधा संदेश ‘मुस्लिम महिलाएं दिक्कत में हैं’

कुमार विश्वास ने कहा है ‘अगर आप भ्रष्टाचार मुक्ति का पर्व लेकर दिल्ली में सरकार बनाएंगे और उसके बाद आप ही के लोग भ्रष्टाचार के घेरे में होंगे और आप मौन हो जाएंगे उन्हें बचाने की कोशिश करेंगे तो लोग आपसे सवाल पूछेंगे। क्योंकि सरकार आनी जानी है। पांच साल- दस साल इन हवेलियों में इन महलों में इन 7 रेसकोर्स में मुख्यमंत्री निवासों में आपकी अस्थियां नहीं गाड़ी जानी। ये देश याद रखता है फकीरों को। ये देश याद रखता है गांधी को और ये देश याद रखता है जय प्रकाश नारायण को।‘

इस वीडियो में कुमार विश्वास ने कश्मीर समस्या का भी जिक्र किया है। उन्होंने हाल ही में कश्मीरी युवकों के द्वारा सीआरपीएफ जवान की हुई पिटाई का भी जिक्र किया। इस वीडियो में खराब खाने की शिकायत करनेवाले बीएसएफ जवान का भी जिक्र है। लेकिन बिना नाम लिये केजरीवाल पर उन्होंने जो सवाल उठाए हैं उसके बाद इस बात की चर्चा की जा रही है कि आप की नीतियों से विश्वास खुश नहीं हैं।

दिल्ली में हुए उपचुनाव में हार के बाद अन्ना हजारे ने भी केजरीवाल पर कहा था कि उन्होंने मेरा विश्वास तोड़ दिया। अन्ना के उस बयान के बाद अब कुमार विश्वास ने केजरीवाल पर सवाल उठाए हैं। यहां एक बार फिर से ये साफ कर देना चाहता हूं कि इस पूरे वीडियो में ऐसा कहते हुए उन्होंने केजरीवाल का नाम नहीं लिया।

Loading...

Leave a Reply