AAP छोड़ेंगे कुमार विश्वास, कह दिया ‘पार्टी जाए तेल लेने, मुझे मतलब नहीं है’

नई दिल्ली:  आम आदमी पार्टी के बड़े नेता कुमार विश्वास किसी भी वक्त आप को छोड़ सकते हैं। हाल के दिनों में कई बार कुमार विश्वास की नाराजगी सामने आ चुकी है। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो जारी किया था जिसमें उन्होंने अप्रत्यक्ष तौर पर अरविंद केजरीवाल पर सवाल उठाए थे। उसके बाद रविवार को उनकी नाराजगी एक बार फिर बाहर आ गई।

जंतर मंतर पर तमिलनाडु के किसानों के प्रदर्शन में कुमार विश्वास भी पहुंचे थे। वहां एन निजी चैनल के रिपोर्टर ने कुमार विश्वास से उनकी पार्टी को लेकर सवाल किये। इसे सुनकर कुमार विश्वास भड़क गए। कुमार विश्वास ने कहा भांड़ में जाए पार्टी, पार्टी जाए तेल लेने, मैं उनसे कह दूंगा वो करें न करें उनकी मर्जी, तेल लेने जाए पार्टी। पता नहीं 20 साल 50 साल बाद रहे न रहे।

इसे भी पढ़ें

हार पर कुमार विश्वास ने अपने जिगरी दोस्त केजरीवाल से कहा ‘मोदी की शक्ति’ पहचानो

कुमार विश्वास की इस बेरुखी से साफ हो जाता है कि वो पार्टी से काफी ज्यादा नाराज हैं। 23 अप्रैल को संपन्न हुए एमसीडी चुनाव में भी कुमार विश्वास कहीं पार्टी के लिए प्रचार करते नजर नहीं आए। उन्होंने पार्टी के लिए प्रचार भी नहीं किया। पंजाब चुनाव से भी कुमार विश्वास दूर ही रहे। इन सब बातों से ये माना जा रहा है कि कुमार विश्वास अब आम आदमी पार्टी को छोड़ने वाले हैं।

इसे भी पढ़ें

कुमार विश्वास ने केजरीवाल पूछा ‘भ्रष्टाचार पर आप खामोश क्यों हैं?’ Video Viral
BJP ने पकड़ी AAP के संजय सिंह की चोरी, आचार संहिता तोड़ने का आरोप, वीडियो किया शेयर

हाल ही में कुमार विश्वास ने एक वीडियो जारी किया था। जिसमें उन्होंने अप्रत्यक्ष तौर पर अरविंद केजरीवाल को नसीहत भी दी थी और उनसे सवाल भी किये थे। कुमार विश्वास ने कहा था आप अगर भ्रष्टाचार पर मौन रहेंगे भ्रष्टाचार करनेवालों का साथ देंगे तो जनता आपसे सवाल पूछेगी।

Loading...