कोंडजिला के इस वीडियो को 70 करोड़ 98 लाख बार देखा जा चुका है, Video

नई दिल्ली:  शोहरत कब किसे मिले और कैसे मिले ये इस बात पर निर्भर करता है कि कुछ पाने के लिए आपने कितनी मेहनत की है। क्योंकि सही मायने में आपकी मेहनत ही शोहरत को आपके करीब लाती है। लेकिन यहां इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि शोहरत में मेहनत के साथ साथ किस्मत का भी काफी हद तक रोल होता है।

29 साल के म्यूजिक प्रोड्यूसर कोंडजिला की कहानी भी कुछ ऐसी ही है। उनके बारे में हम आपको आगे बताएंगे। पहले आपको ये बता देता हूं कि यहां पर उनकी चर्चा क्यों की जा रही है। दरअसल मार्च 8 मार्च 2017 को उन्होंने यू ट्यूब पर अपना एक म्यूजिक वीडियो अपलोड किया था। जाहिर तौर पर उस वक्त उन्हें भी इस बात का अंदाजा नहीं रहा होगा कि उनका ये म्यूजिक वीडियो इस हद तक पसंद किया जाएगा।

एक साल में इस वीडियो को 70 करोड़ 98 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। यू ट्यूब जैसे प्लेटफॉर्म जहां लाखों वीडियो अपलोड होते हैं वहां पर किसी एक वीडियो को 70 करोड़ व्यूज मिलना किसी चमत्कार से कम नहीं है वो भी केवल एक साल में।

कोंडजिला के जिस वीडियो को इतना पसंद किया जा रहा है उसके बोल हैं MC Fioti-Bum Bum Tam Tam… लोगों को इस वीडियो के म्यूजिक काफी पसंद आ रहे हैं। यही वजह है कि इसके व्यूज अबतक 70 करोड़ को पार कर चुके हैं।
अब बात कोंडजिला के संघर्ष की कर लेते हैं। जब वो महज 18 साल के थे तब उनकी मां का निधन हो गया। मां अपने पीछे इंश्योरेंस के कुछ पैसे छोड़ गई थी। कोंडजिला ने उन पैसों से एक कैमरा खरीदा और अपना वीडियो शूट करना शुरु किया। अबतक वो अपने यू ट्यूब चैनल पर 300 म्यूजिक वीडियो अपलोड कर चुके हैं। लोगों ने उनके वीडियो को हाथों हाथ पसंद किया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मार्च 2017 में उनकी नेट वर्थ 30 लाख डॉलर थी। कोंडजिला म्यूजिशियन के अलावे स्क्रीन राइटर और डायरेक्टर भी हैं।

Loading...